बरेली: बहेड़ी के इस गांव में भेड़िया आने की अफवाह से दहशत....खेत पर गए बुजुर्ग को किया घायल

मुख्य वन संरक्षक रूहेलखंड जोन विजय सिंह ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

बरेली: बहेड़ी के इस गांव में भेड़िया आने की अफवाह से दहशत....खेत पर गए बुजुर्ग को किया घायल

बरेली, अमृत विचार। बहराइच में भेड़िया का कहर अभी थमा नहीं था कि अब बरेली में भेड़िया के हमले की बात कही जा रही है। बहेड़ी में एक बुजुर्ग को कथित रूप से भेड़िया ने निशाना बनाया तो दूसरी तरफ भुता में भी एक व्यक्ति को घायल करने की बात सामने आई है। हालांक वन विभाग भेड़िया की दस्तक से इनकार कर मामले की जांच की बात कह रहा है।  

दरअसल बहेड़ी के मंसूरगंज गांव निवासी 70 वर्षीय नेम चंद्र पुत्र सुंदर लाल अपने खेत में भिंडी तोड़ने गए थे। मंगलवार शाम करीब सात बजे वह अपनी पत्नी के साथ गांव पहुंचे तो इनके ऊपर किसी जानवर ने हमला कर दिया। जानवर ने नेमचंद्र के हाथ को घायल कर दिया। जिसके बाद पति पत्नी घबराकर गांव पहुंचे और लोगों को पूरी घटना के बारे में बताया और डॉक्टर के पास जाकर इलाज कराया। इस घटना के बाद पूरे गांव में भेड़िया की दहशत फैल गई। बुधवार सुबह वन विभाग की टीम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। मुख्य वन संरक्षक रूहेलखंड जोन विजय सिंह ने भी जांच कर ग्रामीणों से बात की। मुख्य वन संरक्षक ने भेड़िया होने की घटना से इनकार किया। उन्होंने कहा कि गांव में एक भी भेड़िया फिलहाल नहीं है, किस जानवर ने हमला किया इसकी जांच कराई जा रही है। संभव: सियार का हमला हो सकता है, उन्होंने बताया कि मामूली रूप से पीड़ित घायल हुआ है।

भुता में भी भेड़िए की दस्तक से दहशत
भुता ब्लॉक के गांव गलथुआ में भी कथित रूप से भेड़िए ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। जिसके बाद वन विभाग से पूरे मामले की जानकारी लेनी चाही तो विभाग की तरफ से पहले घटना होने से ही इनकार कर दिया गया फिर मामले की जांच की बात कही गई। मुख्य वन संरक्षक विजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए संबंधित रेंज के अधिकारियों को बोला गया है।