Unnao Theft: सोहरामऊ में एक साल में दर्जन भर से अधिक चोरियां...खुलासा एक का भी नहीं, पुलिस चोरों पर नहीं लगा पा रही लगाम

स्वर्णकार से लूट का भी नहीं हो सका खुलासा

Unnao Theft: सोहरामऊ में एक साल में दर्जन भर से अधिक चोरियां...खुलासा एक का भी नहीं, पुलिस चोरों पर नहीं लगा पा रही लगाम

सोहरामऊ में एक साल में दर्जन भर से अधिक चोरियां...खुलासा एक का भी नहीं, पुलिस चोरों पर नहीं लगा पा रही लगाम

उन्नाव, अमृत विचार। सोहरामऊ थानाक्षेत्र के रूदवारा गांव निवासी सुनील पुत्र देवीशंकर ने बताया कि वह पत्नी व बच्चों के साथ घर में सो रहा था। देररात चोर घर के बाहर खड़ी लोडर के सहारे घर में घुसे और घर से 15 हजार नगद व लाखों के जेवर पार कर दिये। सुबह जब उसने देखा तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। 

इस पर उसने सूचना सोहरामऊ पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दूसरे मामले में इसी थानाक्षेत्र के अर्जुनामऊ गांव निवासी गंगा प्रसाद सिंह ने बताया कि वह बीते 15 दिन से लखनऊ में अपनी बेटी अनीता के यहां रहकर पत्नी अंजू का इलाज करवा रहे थे। 

घर में ताला पड़ा था। बंद घर देख चोर भीतर घुस गए और घर में रखे 50 हजार नगद व लाखों के जेवर पार कर दिए। सुबह खेत जा रहे ग्रामीणों ने खेत के पास अलमारी पड़ी देखी तो उन्हें और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक शरद कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। 

बीते एक साल में दर्जन भर से अधिक हो चुकीं चोरियां 

- 16 जनवरी 23 को थानाक्षेत्र के गांव आदमपुर हड़ैया में प्रताप नारायण द्विवेदी, धर्मेंद्र कुमार मिश्र व श्याम सुंदर के घर पांच लाख की चोरी का खुलासा सोहरामऊ पुलिस आज तक नहीं कर पाई है। 
- 9 अक्तूबर 23 को महनौरा निवासी बजरंगी रैदास के घर चोरी।
- 2 नवंबर 23 को सोहरामऊ महिला पुलिस कांस्टेबल के आवास पर चोरी।
- 3 नवंबर 23 को थाने के सामने विनोद पुत्र राधेलाल लोहार की बिल्डिंग की दुकान में चोरी।
- 14 नवंबर 23 को थाना क्षेत्र के लच्छी पुर गांव में विद्यासागर पुत्र जगन्नाथ के घर चोरी।
- 23 दिसंबर 23 को आशाखेड़ा गांव में रामसुघर के घर 4 लाख की चोरी हुई। रिपोर्ट के लिए तत्कालीन एसओ उसे महीनों दौड़ाते रहे। चोरी का खुलासा अब तक नहीं हो सका। 
- 6 मई 24 को रामपुर गांव में चोरों ने नीरज, नीलेश, राजेश व विशंभर के घर हाथ साफ किया। 
- 13 मई 24 को अर्जुनामऊ गांव में चोरों ने असलहे से गृहस्वामी अनिल सिंह पर फायरिंग करते हुए चोरी  की थी। वहीं, इसी दिन नंदौहा गांव निवासी एडवोकेट सर्वेश रावत के घर भी चोरों ने हाथ साफ किया। 

स्वर्णकार से लूट का भी नहीं हो सका खुलासा 

बीती 29 दिसंबर 23 को सोहरामऊ थानाक्षेत्र निवासी स्वर्णकार सियाराम सोनी बाजार में दुकान लगाकर घर लौट रहा था। तभी तीन बाइक सवार युवक उससे तमंचे के बल पर सामान से भरा बैग छीन कर भाग गए थे। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने लूट की रिपोर्ट चोरी में दर्ज की थी। इसका भी आज तक खुलासा नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें- Unnao: जिलाबदर के घर पुलिस ने दी दबिश...परिजनों के साथ मिलकर खाकी पर बोला हमला, दो सिपाही घायल, महिलाओं ने धमकी भी दी

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें