Fatehpur Crime: गोकशी करने जा रहे गोकशो से पुलिस की हुई मुठभेड़...गोली लगने से घायल

एक गोवंश, तमंचे, बाइक और गोकशी के उपकरण बरामद

Fatehpur Crime: गोकशी करने जा रहे गोकशो से पुलिस की हुई मुठभेड़...गोली लगने से घायल

फतेहपुर, अमृत विचार। गौकशी की घटना को अंजाम देने जा रहे दो गोकशो से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों आरोपी घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेते हुए हथगाम सीएचसी में भर्ती कराया हैं। पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से दो तमंचा, कारतूस, बाइक, एक गोवंश और गोकशी के उपकरण बरामद किए है। 

सुल्तानपुर घोष थानाक्षेत्र के नाज भट्ठा के पीछे गौकशी करने की सूचना पर मंगलवार की सुबह थानाध्यक्ष सुल्तानपुर घोष राजेंद्र त्रिपाठी, व थानाध्यक्ष हथगांव वृंदावन राय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने आरोपियों को चारों ओर से घेर लिया और आत्मसमर्पण को कहा तो आरोपी पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। 

जवाबी कार्रवाई में आरोपी महफूज उर्फ कल्लू पुत्र अली हसन निवासी ग्राम हकीमपुर खंतवा व महमूद हसन पुत्र अली हसन निवासी ग्राम हकीमपुर खंतवा थाना खखरेरू के पैरों में गोली लगने से घायल हो गए। जिनको पुलिस ने हिरासत में लेकर उपचार हेतु सीएचसी हथगांव में भर्ती कराया। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, एक जिन्दा गोवंश, बाइक, दो चापड़, 6 चाकू, एक कुल्हाड़ी, एक लकड़ी का ठीहा, एक पीले रंग की बड़ी पन्नी, दो बंडल पन्नी काली बरामद की।

थानाप्रभारी राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है। जिसमें महफूज उर्फ कल्लू थाना खखरेरु का हिस्ट्रीशीटर व शातिर गैंगस्टर है। जिसके विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानों 13 मुकदमें पंजीकृत है तथा  महमूद हसन के विरुद्ध विभिन्न थानों पर 4 मुकदमें दर्ज है। आरोपी गोकशी के मामले में फरार चल रहें थे। कई दिनों से तलाश की जा रही थी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दूसरे दिन भी एनडीआरएफ के हाथ नहीं लगी सफलता...आस्ट्रेलिया से पहुंचे माता-पिता, बहन, बेटे को खोजती रहीं नम आंखे

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें