UP T20 League: गोरखपुर लायंस ने मेरठ मावर्रिक्स के सामने टेके घुटने, प्लेयर आफ द मैच बने यश गर्ग

UP T20 League: गोरखपुर लायंस ने मेरठ मावर्रिक्स के सामने टेके घुटने, प्लेयर आफ द मैच बने यश गर्ग

लखनऊ। खेल के हर विभाग ने गोरखपुर लायंस को बौना साबित करते हुये मेरठ मावर्रिक्स ने शनिवार को यूपी टी20 लीग के एक मुकाबले में जीत का सेहरा बांधा। इकाना स्टेडियम पर मेरठ माविर्रक्स ने पहले खेलते हुये निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 164 रन बनाये।

जिसके जवाब में गोरखपुर लायंस की पूरी टीम 19.1 ओवर के खेल में 116 रन बना कर सिमट गयी और मेरठ ने यह मुकाबला आसानी से 48 रन से अपने नाम कर लिया। प्लेयर आफ द मैच मेरठ के यश गर्ग बने जिन्होने न सिर्फ 26 रन की नाबाद पारी खेली बल्कि गोरखपुर के तीन विकेट झटक कर उसे आत्मसमर्पण को मजबूर कर दिया। 

यश के अलावा मेरठ के माधव कौशिक (47) और उवेश अहमद ने 37 रन बना कर अपनी टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में मदद की। हालांकि विस्फोटक रिंकू सिंह (5) का बल्ला आज शांत रहा।  गोरखपुर के अंकित राजपूर और शिवम शर्मा को दो दो विकेट मिले। गोरखपुर के बल्लेबाजों ने मेरठ की कसी हुयी गेंदबाजी के बीच पूरे मैच में एक बार भी जीतने की ललक नहीं दिखायी। 

यशु प्रधान (28),हरदीप सिंह (16) और अभिषेक गोस्वामी (18) की बदौलत गोरखपुर में एक समय तीन विकेट पर 71 रन बना कर लक्ष्य की ओर बढ़ रही थी मगर यश गर्ग,जीशान अंसारी के अलावा योगेन्द्र दोयला और विजय कुमार की घातक गेंदबाजी से मध्यक्रम सस्ते में सिमट गयी और रही सही कसर पुछल्ले बल्लेबाजों ने दयनीय प्रदर्शन से पूरी कर दी। 

ये भी पढ़ें : ओलंपिक में गलत आचरण के लिए आईजीयू ने जीसी सदस्य को किया निलंबित, जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार