KGMU : नर्स से दुष्कर्म कर बनाया आपत्तिजनक वीडियो, ब्लैकमेल कर हड़पे रुपये व ज्वैलरी

लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में किया दुष्कर्म

KGMU : नर्स से दुष्कर्म कर बनाया आपत्तिजनक वीडियो, ब्लैकमेल कर हड़पे रुपये व ज्वैलरी

ठाकुरगंज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया

अमृत विचार, ठाकुरगंज/लखनऊ: ठाकुरगंज थाने में केजीएमयू की नर्स ने किराए पर रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। नर्स का आरोप है कि युवक ने लस्सी में नशीला पदार्थ मिलकर बेसुध हालत में उससे दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपित ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। जिसके बाद आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगा। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने उससे रुपये और ज्वैलरी हड़प ली है। फिलहाल, पुलिस ने युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

दुष्कर्म

 प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय बताया कि मूलरुप से हरदोई जनपद की रहने वाली युवती (30) केजीएमयू (किंग जाॅर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी) में संविदा पर नर्स है। युवती ने संडीला थाना अंतर्गत सिद्धार्थ नगर मोहल्ला निवासी शिवम सोनी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि वह ठाकुरगंज क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। उसी मकान में शिवम सोनी किराए पर रहता है। युवती का आरोप है कि करीब 10 माह पूर्व आरोपित ने उसे लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। लस्सी का सेवन करने पर वह बेसुध हो गई, जिसके बाद आरोपित ने उससे दुष्कर्म कर आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

केजीएमयू की नर्स से दुष्कर्म

आरोप है कि वीडियो के आधार पर शिवम जबरन उसका शोषण करने लगा। युवती का कहना है कि आरोपित ने उसे ब्लैकमेल कर रुपये व ज्वैलरी भी हड़प ली। नर्स ने बताया कि गत 27 अगस्त की दोपहर करीब 03 बजे शिवम मेडिकल कॉलेज आया और उसका मोबाइल व पर्स लेकर अपने कमरे में बुलाने लगा। शिवम की करतूत से आहत होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों के साथ थाने पहुंची नर्स ने आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत देते कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने शिवम सोनी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपित के मोबाइल की जांच कर रही है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आरोपित के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

 

 

 

ताजा समाचार