Unnao: बस ने ट्रक के चालकों व खलासी को मारी टक्कर, दो की मौत...एक गंभीर, वाहन की लाइट सही करते समय हुआ हादसा

अचलगंज थाना क्षेत्र के उन्नाव रायबरेली मार्ग स्थित पंडित ढाबा के पास की घटना

Unnao: बस ने ट्रक के चालकों व खलासी को मारी टक्कर, दो की मौत...एक गंभीर, वाहन की लाइट सही करते समय हुआ हादसा

उन्नाव, अमृत विचार। अचलगंज थाना क्षेत्र के उन्नाव रायबरेली मार्ग स्थित पंडित ढाबा के पास गुरुवार देर रात दो ट्रक के चालक व खलासी वाहन को खड़ा कर लाइट सही कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी। 

घटना में दो चालक व एक खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इमरजेंसी डॉक्टर ने दो चालकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल खलासी का इलाज चल रहा है।

आजमगढ़ के रानी की सराय के अतरौला गांव निवासी दिवाकर सिंह (40) पुत्र हरिवंश सिंह वहीं के रहने वाले खलासी दुर्गविजय मिश्र के साथ कानपुर से ट्रक में सरसों का तेल तथा दूसरा ट्रक चालक अंबेडकर नगर थाना कैदारनाथ के खुखुतारा गांव निवासी संदीप सिंह आजमगढ़ अतरौली गांव निवासी खलासी राम प्रकाश तिवारी के साथ ट्रक में कानपुर से गल्ला लाद कर बिहार दरभंगा के लिए निकले थे। 

दो ट्रक अचलगंज थाना क्षेत्र के उन्नाव रायबरेली हाईवे स्थित पंडित ढाबा के पास पहुंचे। इस दौरान दिवाकर सिंह के ट्रक की लाइट खराब हो गई। दोनों ट्रक के चालक व खलासी ट्रक की लाइट सही करने लगे। तभी पीछे से आ रही अनियंत्रित बस ने ट्रक के पास मौजूद दोनों चालकों व खलासी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्रक के चालक दिवाकर सिंह, संदीप सिंह और खलासी राम प्रकाश तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इमर्जेंसी डॉक्टर आशीष सक्सेना ने दिवाकर व संदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं खलासी राम प्रकाश का इलाज चल रहा है। हादसे के समय दिवाकर के साथ मौजूद खलासी दुरविजय मिश्र ने बाल-बाल बच गया। पुलिस ने पहचान के बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों और ट्रक मालिक को दी है। सूचना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें