हरदोई: बहू ने चचिया ससुर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

हरदोई: बहू ने चचिया ससुर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। जिले के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने चचिया ससुर पर शराब के नशे में घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया 20 अगस्त की रात वह अपने कमरे में अंदर से कुंडी डाल कर सो रही थी, उसका पति बाहर सो रहा था। रात में तकरीबन 11 बजे कुंडी खटकने पर उसने पति समझ कर दरवाजा खोल दिया। 

बकौल पीड़िता उसका चचेरा ससुर राममूर्ति शराब के नशे में कमरे में घुस आया और उसके साथ गंदी नीयत से छेड़खानी करने लगा। शोर मचाने पर उसका पति आ गए तो राममूर्ति ने उसके साथ झगड़ा और मारपीट की। छेड़खानी में उसके कान की बाली और गले का माला टूट गया। मारपीट और विवाद में कमरे के दरवाजे का एक पल्ला टूट गया। 

उसने शर्म के कारण किसी को नहीं बताया, लेकिन उसका चचेरा ससुर गांव में और उसकी रिश्तेदारी में उसकी बदनामी करने लगा, तो उसने घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा ने बताया पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-UP सिपाही भर्ती परीक्षा 2024: ऑटो, टेंपो और ई-रिक्शा ने अभ्यर्थियों की जेबों पर डाला डाका, वसूला मनमाना किराया