बरेली: एक रात के लिए गैर मर्द के पास भेजी पत्नी, पांच हजार में किया सौदा...

विरोध पर महिला को बेटियों के साथ घर से निकालकर की दूसरी शादी

बरेली: एक रात के लिए गैर मर्द के पास भेजी पत्नी, पांच हजार में किया सौदा...

बरेली, अमृत विचार : प्रेम विवाह के बाद पति और उसके परिजनों ने महिला से दहेज में दो लाख रुपये और बाइक की मांग की और नहीं मिलने पर मारपीट की। महिला का आरोप है कि पति ने उसे मुरादाबाद ले जाकर एक रात के लिए एक व्यक्ति को पांच हजार रुपये में बेच दिया। थाना सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी पति समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।


सुभाषनगर निवासी महिला के मुताबिक उसने मोहल्ले के ही एक युवक के साथ वर्ष 2018 में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद पति, ससुर, सास, ननद, जेठ और नानी सास दो लाख रुपये और बाइक की मांग करने लगे। महिला ने वर्ष 2019 में बेटी को जन्म दिया, इस पर आरोपी और क्रूर हो गए। आरोप है कि 6 नवंबर 2022 को महिला को घर से निकाल दिया तो तब महिला ने पुलिस बुलाई। पुलिस के डांटने के बाद पति उसे मुरादाबाद ले गया और वहां पांच हजार रुपये लेकर आयुष को उसके कमरे में भेज दिया। आयुष ने महिला के साथ अश्लील हरकतें की। शोर मचाने पर आयुष भाग गया। आरोपी ने बताया कि वह महिलाओं का व्यापार करता है। 3 अगस्त को महिला ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। इससे ससुराल वाले और नाराज हो गए।

पति ने जहर तक पिला दिया

महिला ने बताया कि 24 जुलाई को जबरन पति ने जहर पिला दिया और कमरे से भाग गया, तब उसने माता पिता को सूचना दी। मां की सूचना पर मुरादाबाद में रहने वाले उसके मौसा मौके पर पहुंचे और अस्पताल में भर्ती कराया, तब उसकी जान बच सकी। शिकायत पर सुभाषनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।