Chitrakoot: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही विवाहिता की हत्या...प्रेमी ने खाने के विवाद में फावड़े प्रहार कर उतारा मौत के घाट

चित्रकूट में विवाहिता की हत्या से फैली सनसनी

Chitrakoot: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही विवाहिता की हत्या...प्रेमी ने खाने के विवाद में फावड़े प्रहार कर उतारा मौत के घाट

चित्रकूट, अमृत विचार। लिव इन रिलेशनशिप में रह रही विवाहिता को खाने को लेकर विवाद में प्रेमी ने फावड़े से  प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

मामला कोतवाली कर्वी अंतर्गत माफी कर्वी विद्यानगर का है। गुरुवार देर रात यहां तब सनसनी फैल गई, जब किराये के मकान में रह रही एक तीस वर्षीया विवाहिता का कत्ल हो गया। पता चला कि यह विवाहिता सपना रैकवार अपने प्रेमी विजय रैदास के साथ रहती थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला है कि महिला प्रेमी के साथ लगभग डेढ़ साल से यहां रहती थी। खाना बनाने के विवाद में प्रेमी विजय ने नशे में फावड़े से उस पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।   

मेरे साथ नहीं था कोई रिश्ता

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतका के पति रूपलाल निवासी सेजवार (सतना मप्र) ने बताया कि उसकी शादी 2021 में हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद पत्नी से विवाद के बाद वह उससे अलग रहने लगा था। 

आरोप लगाया कि पत्नी ने गुंडे लगवाकर उसे पिटवाया था। इसके बाद उन लोगों का मुकदमा भी चल रहा है। उसने बताया कि यह ससुराल छोड़कर मायके माफी कर्वी में किराये के मकान में दूसरे युवक के साथ रहती थी। उसने बताया कि दो बच्चे हैं, जो नानी-नाना के यहां रहते है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: रेल हादसाः एनआईए ने शुरू की जांच, लोको पायलट व गार्ड के लिए बयान, चालक ने बताया ये...