गोंडा: भैंस चराने गई युवती फिसलकर तालाब में गिरी, डूबकर मौत...SDRF ने रेस्क्यू कर बरामद किया शव  

गोंडा: भैंस चराने गई युवती फिसलकर तालाब में गिरी, डूबकर मौत...SDRF ने रेस्क्यू कर बरामद किया शव  

मसकनवा/गोंडा, अमृत विचार। छपिया थाना क्षेत्र के तांबेपुर गांव निवासी एक युवती गुरुवार की शाम भैंस पकड़ने के चक्कर में फिसलकर गहरे तालाब में चली गई और डूब गई। शुक्रवार को पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने युवती का शव बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

छपिया थाना क्षेत्र के तांबेपुर गांव के रहने वाले कन्हैयालाल यादव के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम उनकी बेटी करिश्मा (20) भैंस चराने निकली थी। इसी दौरान भैंस तालाब में चली गयी। देर शाम करिश्मा भैंस को पानी से बाहर निकालने के चक्कर में फिसल गयी और गहरे पानी में जाकर डूब गयी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस व ग्रामीणों ने करिश्मा को तलाश करने की कोशिश की तो उसका पता नहीं चल सका। 

WhatsApp Image 2024-08-23 at 15.51.51_4bda46ad

शुक्रवार की सुबह रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गयी। एसडीआरएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद करिश्मा का शव बरामद कर लिया। एसडीआरएफ टीम में एसआई हर्षित वर्मा, आदित्य राय सिंह, आफताब हुसैन, सलमान अख्तर रजा, अनिकेत शर्मा शामिल रहे। छपिया थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवती की मौत होने से गांव में मातम हैं। वहीं उसके परिवार में कोहराम मचा है। मां नानकना देवी, बहन रेशमा, साक्षी, सोनाक्षी, भाई सत्यम का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें- गोंडा: मेडिकल एसेसमेंट कैंप में 156 दिव्यांग बच्चों की हुई जांच, 131 को मिला प्रमाण पत्र