कानपुर के बिधनू में एक महीने में दो बार चोरी...कॉलेज के चौकीदार को मालिक ने पकड़ा, पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

कानपुर के बिधनू में चोरी

कानपुर के बिधनू में एक महीने में दो बार चोरी...कॉलेज के चौकीदार को मालिक ने पकड़ा, पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

कानपुर, अमृत विचार। बिधनू थानाक्षेत्र अंतर्गत बीते एक महीने में परचून की दुकान में हुई दो बार चोरी की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर कार्रवाई ने करने का आरोप लगाया। वहीं दुकान से कुछ ही दूर पर स्थित एक कॉलेज के चौकीदार को पकड़ते हुए चोरी का आरोप लगाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।

कठारा निवासी मनोज कुमार ओमर की अंजली किराना स्टोर के नाम से दो दुकानें है। एक दुकान कठारा व दूसरी बराखेड़ा गांव के पास है। जिसमें मनोज के दोनों बेटे रोहित व अमन बैठते है। अमन ने बताया की रोजाना की तरह वो देर शाम दुकान बंद करके घर चले गए। 

सुबह ग्रामीणों ने दुकान का शटर एक साइड से उखड़ा देखा परिजनों के साथ दुकान पर पहुंचा और दुकालन के बगल में बने हॉल के दरवाज़े को खोलकर अंदर दाखिल हुआ तो देखा की दुकान से करीब पचास हजार क़ीमत का जर्दा व गल्ले में रखे तीन से चार हजार की रोकड़ में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। 

दुकान में चोरी की घटना को देख डायल 112 पर पुलिस को सूचना करते हुए अमन व रोहित ग्रामीणों के साथ पास में ही बने कॉलेज के पास पहुंचे और वहां के चौकीदार को पकड़ लिया। वहीं अमन ने बताया की ज़ब ग्रामीण चौकीदार को पकड़ने गए तो पीआरवी पुलिसकर्मी भी उनके साथ थे और उन्हें देखकर शिवम के दो साथी कॉलेज के पीछे वाले रास्ते से भाग खड़े हुए। फिलहाल मौके पर पहुंची खड़ेसर चौकी पुलिस ने कॉलेज के चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले आए।

ये भी पढ़ें- कानपुर में तेज रफ्तार बाइक ने दो किसानों को मारी टक्कर: एक की मौके पर तो दूसरे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, एक घायल