रामपुरः सांड की टक्कर से अस्पताल के एकाउंट मैनेजर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुरः सांड की टक्कर से अस्पताल के एकाउंट मैनेजर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मिलक, अमृत विचार। मिलक के एक निजी अस्पताल के एकॉउंट मैनेजर की सांड से टक्कर हो गयी। हादसे में एकॉउंट मैनेजर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मैनेजर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
      
बदायूं जिले के निवासी 30 वर्षीय जितेंद्र सागर मिलक नगर के बाईपास स्थित देवोत्तम हॉस्पिटल में एकॉउंट मैनेजर के पद पर तैनात थे। सोमवार को वह परिवार सहित बदायूं गए थे। शाम को कार से बदायूं से वापस बरेली लौटे और परिवार को छोड़कर रात दस बजे बाइक से मिलक आ रहे थे। 

मीरगंज थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित लभारी चौकी के पास उनकी बाइक हाईवे से गुजर रहे सांड से टकरा गई। टक्कर के बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के दौरान जितेंद्र सागर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पास की आरा मशीन पर काम कर रहे मजदूरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जितेंद्र को मीरगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

जेब से मिले आईकार्ड व विजिटिंग कार्ड पर लिखे फोन नंबरों पर पुलिस ने घटना की सूचना देवोत्तम अस्पताल प्रशासन को दी। सूचना पर देवोत्तम अस्पताल के कर्मचारी मीरगंज के अस्पताल पहुंचे और तत्काल उन्हें देवोत्तम अस्पताल ले आये। जितेंद्र की जिंदगी लौटाने की बहुत कोशिश की लेकिन डॉक्टरों को सफलता नहीं मिल सकी। मंगलवार को परिजन शव अपने साथ बदायूं ले गए। मृतक मिलक के मोहल्ला नई बस्ती में किराए के मकान में रहते थे।

यह भी पढ़ें- बदायूंः वरिष्ठ शिक्षक को वित्तीय चार्ज न देने पर बीएसए ने की कार्रवाई; एकेडमिक रिसोर्स पर्सन हुए निलंबित