कानपुर में दबंगों का आतंक: दुकान पर कब्जे का प्रयास...विरोध करने पर बेटे का फोड़ा सिर, बेटी के फाड़े कपड़े

नवाबगंज पुलिस बोली मामले की करेंगे जांच

कानपुर में दबंगों का आतंक: दुकान पर कब्जे का प्रयास...विरोध करने पर बेटे का फोड़ा सिर, बेटी के फाड़े कपड़े

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र में गंगा बैराज पर मैगी बेचने वाली महिला की दुकान पर कुछ आरोपियों ने कब्जा करने का प्रयास किया। पीड़िता का आरोप है कि विरोध करने पर महिला के बेटे का आरोपियों ने सिर फोड़ दिया। 

घटना का वीडियो बना रही बेटी को मारापीटा उसका मोबाइल छीन लिया और कपड़े तक फाड़ डाले गए। घटना के बाद पीड़ित महिला बच्चों को लेकर थाने पहुंची, जहां आरोप था कि पुलिस को आपबीती बताने पर वह बोली की ठीक है, जांच करेंगे। 

गंगा बैराज निवासिनी महिला के अनुसार वह चोखा-बाटी और मैगी बनाकर परिवार का पालन पोषण करती है। आरोप है कि इलाके के कुछ दबंग किस्म के लोग पुराने समय से लगाई जा रही दुकान हटाने पर तुले हैं और कब्जा करना चाहते हैं। 12 अगस्त को पुलिस से शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

16 अगस्त को पुलिस कमिश्नर को रजिस्टर्ड डाक से शिकायत भेजी तब भी कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है 18 अगस्त की शाम 6.30 बजे आरोपी अपने साथियों के साथ आ पहुंचे और जमकर गालीगलौज की। विरोध पर बेटे का सिर फोड़ दिया। बेटी घटना का वीडियो फोन पर रिकॉर्ड करने लगी तो आरोपियों ने उससे फोन छीन लिया और कपड़े फाड़ दिए। 

इलाके के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़िता घायल बेटे और फटे कपडों में बेटी को लेकर नवाबगंज थाने पहुंची तो पुलिस बोली घर जाओ जांच कर कार्रवाई करेंगे। इस संबंध में एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया महिला के किसी अन्य व्यक्ति की जगह पर दुकान लगाने की जानकारी मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: रेल हादसा: 200 लोगों के बयान दर्ज, खंगाले गए सीसीटीवी, क्षतिग्रस्त कोच के पहियों की भी मांगी गई रिपोर्ट

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या