अभिनेता सम्राट मुखर्जी की कार ने एक मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिनेता सम्राट मुखर्जी की कार ने एक मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता। बांग्ला अभिनेता सम्राट मुखर्जी की कार ने बीती रात कोलकाता के बेहाला इलाके में एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसके बाद उन्हें (अभिनेता को) गिरफ्तार कर लिया गया है। मोटरसाइकिल पर सवार बेहाला की विद्यासागर कॉलोनी के निवासी 29 वर्षीय एक व्यक्ति को शुरू में एम आर बांगुर अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया गया। 

पुलिस ने कहा, अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी मेडिकल जांच की जा रही है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। मोटरसाइकिल सवार ने कहा, रात साढ़े 12 बजे मैं घर लौट रहा था। मुझे विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार कार आती दिखी। कार ने मुझे टक्कर मार दी और मैं बेहोश हो गया। 

स्थानीय लोगों ने कहा कि मुखर्जी बेहाला चौरास्ता से टॉलीगंज की तरफ जा रहे थे तभी वह अपनी कार पर से नियंत्रण खो बैठे और गाड़ी अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल से टकरा गयी। उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद मुखर्जी की कार एक नजदीकी मकान से टकरा गई, जिसके चलते उसकी दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। 

ये भी पढे़ं : युवराज सिंह के ऊपर बनेगी फिल्म, दिखाएं जाएंगे क्रिकेट करियर-निजी जीवन के महत्वपूर्ण पल...T-Series ने किया ऐलान