Avanish Dixit: रिमांड के दौरान अवनीश दीक्षित ने पर्दे के पीछे के चार खिलाड़ियों के उगले नाम...डीसीपी पूर्वी बताए गए नामों का करा रहे सत्यापन

Avanish Dixit: रिमांड के दौरान अवनीश दीक्षित ने  पर्दे के पीछे के चार खिलाड़ियों के उगले नाम...डीसीपी पूर्वी बताए गए नामों का करा रहे सत्यापन

कानपुर, अमृत विचार। पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित से पुलिस ने रिमांड पर 10 घंटे तक पूछताछ की। जिसमें अवनीश ने पर्दे के पीछे के चार खिलाड़ियों के नाम बता दिए हैं। पुलिस उनका सत्यापन कर रही है। 

अवनीश दीक्षित को 10 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया गया है। 15 अगस्त को पुलिस अधिकारियों व एसआईटी ने अवनीश से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि अवनीश से जमीन, आनंदेश्वर एसोसिएट्स व अन्य दस्तावेजों के लेकर पूछताछ की गई। उसने मैरी एंड मेरीमैन स्कूल कंपाउंड पर कब्जे को लेकर पर्दे के पीछे के खिलाड़ियों के नाम पुलिस को बता दिए।

सूत्रों ने बताया कि अवनीश ने जिन लोगों के नाम बताए हैं उनमें से मुख्य व्यक्ति कब्जे के प्रयास वाले दिन घटना स्थल पर मौजूद था। उसकी वीडियो भी पुलिस के पास मौजूद है। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि कुछ लोगों के नाम अवनीश दीक्षित ने बताए हैं। उन सभी नामों का सत्यापन कराया जा रहा है। 

फतेहपुर और घर लेकर पहुंची पुलिस

संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाने के लिए अवनीश दीक्षित को पुलिस रिमांड पर लेकर फतेहपुर (ससुराल) आदि स्थानों पर ले गई। उसका मोबाइल बरामद कराने के लिए टीम उसके किदवई नगर स्थित घर पर भी लेकर गई। 

ये भी पढ़ें- Avanish Dixit: सटोरिये ने कराई थी अवनीश के परिवार को विदेश की सैर...विदेश यात्रा की डिटेल खंगाल रही पुलिस