कानपुर में स्कूटी और बुलेट की टक्कर में घायल दरोगा की मौत: महकमे में शोक की लहर, मृतक लखीमपुर खीरी के रहने वाले थे

कानपुर में स्कूटी और बुलेट की टक्कर में घायल दरोगा की मौत

कानपुर में स्कूटी और बुलेट की टक्कर में घायल दरोगा की मौत: महकमे में शोक की लहर, मृतक लखीमपुर खीरी के रहने वाले थे

कानपुर, अमृत विचार। रेलबाजार थानाक्षेत्र के जीटी रोड में बीते दिनों बुलेट सवार दरोगा और स्कूटी सवार छात्र की टक्कर हो गई थी। हादसे में घायल दरोगा की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। दरोगा की मौत की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद रेलबाजार पुलिस ने एक्सीडेंट की एफआईआर दर्ज की थी। लेकिन दरोगा की मौत के बाद अब गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ाएगी।

मृतक दरोगा लखीमपुर के रहने वाले थे


मूलरूप से लखीमपुर खीरी के ग्राम इटौवा निवासी मृतक दरोगा रवि कुमार दीक्षित कलक्टरगंज थाने की नयागंज चौकी में तैनात थे। बीते 9 जुलाई को वह जीटी रोड की ओर बुलेट से जा रहे थे। इसी दौरान चकेरी की तरफ से मीरपुर निवासी स्कूटी सवार छात्र तेज रफ्तार में आ रहा था। ट्रैफिक पुलिस ऑफिस के पास पहुंचते ही स्कूटी सवार ने बुलेट में टक्कर मार दी। हादसे में रवि गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उन्हें प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर हाेने पर परिवार के लोग उन्हें लखनऊ ले गए। गुरुवार शाम को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में सास से झगड़ा...नहर में कूदी बहू: पुलिसकर्मियों ने बचाकर निकाला बाहर, फफक कर रोई, बोली- घुट-घुट कर जीने से अच्छा है मर जाना