सड़क पर लूट : राह चलती शिक्षिका से बाइक सवार लुटेरों ने छीना मोबाइल

सड़क पर लूट : राह चलती शिक्षिका से बाइक सवार लुटेरों ने छीना मोबाइल

सरोजनीनगर, अमृत विचार। सरोजनीनगर थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्टनगर में बुधवार देर शाम बाइक सवार लुटेरों ने ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही शिक्षिका का मोबाइल छीन लिया। छीना-झपट्टी में लुटेरे शिक्षिका से मारपीट करने लगे। हालांकि, शिक्षिका के चिल्लाने पर लुटेरे उसे धक्का देकर मोबाइल छीनते हुए वहां से भाग निकले। इसके बाद शिक्षिका ने सम्बन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार के मुताबिक, टीपीनगर मुंशीखेड़ा निवासी शिक्षिका कुमकुम प्रजापति बुधवार शाम पाल मार्केट में ट्यूशन पढ़ाने गई थी। देर शाम वह ट्यूशन पढ़ाकर वापस घर लौट रही थी। तभी ट्रांसपोर्टनगर के पार्क नम्बर एक के सामने पहले से खड़े सफेद बाइक सवार दो बदमाश उसका मोबाइल छीनने लगे। लेकिन कुमकुम ने इसका कड़ा विरोध किया। कुमकुम के विरोध के चलते बाइक सवार बदमाश कुमकुम के साथ मारपीट पर उतारू हो गये।

जिसपर कुमकुम ने मदद के लिए आवाज लगाई। लेकिन आसपास मौजूद कुछ लोग मौके पर पहुंचते इससे पहले ही दोनो बाइक सवार बदमाश कुमकुम का मोबाइल लूट कर फरार हो गये। घटना के बाद पीड़िता हिन्दनगर स्थित अपने चाचा की दुकान पर गई और वहां से पुलिस कंट्रोलरुम पर सूचना दी,  जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन की बावजूद इसके लुटेरों का सुराग नहीं मिला। पीड़िता की तहरीर पर स्थानीय पुलिस सीसीटीवी के सहारे बदमाशों की तलाश में जुटी है। उधर कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ: अमृत विचार कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस, समूह संपादक ने किया ध्वजारोहण