बरेली:जाट रेजिमेंट सेंटर में तैनात फौजी ही कर रहा था अफीम की तस्करी

दो किलो अफीम के साथ गिरफ्तार पूर्व सैनिक ने किया भंडाफोड़, गिरफ्तार करने की तैयारी

बरेली:जाट रेजिमेंट सेंटर में तैनात फौजी ही कर रहा था अफीम की तस्करी

बरेली, अमृत विचार : लालफाटक इलाके में बालाजी कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक जोधपाल सिंह को एएनटीएफ और कैंट पुलिस ने रविवार रात बुखारा-फरीदपुर रोड पर दो किलो अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह 16 जाट रेजिमेंट सेंटर में तैनात सैनिक पप्पू सिंह के साथ काफी समय से अफीम की तस्करी कर रहा था। एएनटीएफ अब पप्पू सिंह की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है।


एएनटीएफ के अधिकारियों के मुताबिक रविवार रात 7.15 बजे बुखारा-फरीदपुर रोड पर रामेश्वरम बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान की सामने गली में एक व्यक्ति के अफीम की डिलीवरी के लिए आने की सूचना मिलने के बाद उपनिरीक्षक विकास यादव के साथ एक टीम कैंट पुलिस के साथ भेजी गई थी। रात 8.33 बजे गली में अफीम की डिलीवरी देने के लिए काली बाइक लेकर खड़े एक व्यक्ति को दबोच लिया गया। उससे दो किलो अफीम, एक मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये बरामद किए गए। जोधपाल के पास मिली बाइक सीकर (राजस्थान) के गांव रौलानिया निवासी भागीरथ मल के नाम रजिस्टर्ड है। सीओ एएनटीएफ प्रतिभा सिंह ने बताया कि जोधपाल सिंह के पास दो किलो अफीम मिली है। उसके साथी पप्पू सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कागज तैयार कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पप्पू सेना में किस पद पर है, इसका अभी पता नहीं है। 

पप्पू से हुई थी जोधपाल की दोस्ती
जोधपाल सिंह ने पूछताछ में बताया कि वह सेना से रिटायर्ड है। पहले वह राजस्थान में रहता था, लेकिन अब कांधरपुर क्षेत्र की बालाजी कॉलोनी में मकान बनाकर रहने लगा है। कई साल पहले उसकी दोस्ती 16 जाट रेजिमेंट सेंटर में तैनात सैनिक पप्पू सिंह से हुई थी। उसी के कहने पर उसने राजस्थान से अफीम लानी शुरू कर दी। पप्पू सिंह ही अफीम लेने के लिए किसी को भेजने वाला था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस बाइक भी चोरी की होने की आशंका जताई है।