प्रयागराज: प्राइमरी के गुरुजी ने स्कूल में रसोइये से धुलवाई अपनी स्कॉर्पियो, वीडियो वायरल

गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी थी पुलिस 

प्रयागराज: प्राइमरी के गुरुजी ने स्कूल में रसोइये से धुलवाई अपनी स्कॉर्पियो, वीडियो वायरल
प्राइमरी विद्यालय नूरपुर में शिक्षक ने रसोइये से धुलवाई स्कार्पियो

प्रयागराज, अमृत विचार। प्राइमरी स्कूल के अध्यापकों का बस चले तो बच्चों और स्कूल के कर्मचारियों से अपने घर का भी काम कराने में कोई कसर न छोड़े। इनका रुआब देखने काबिल है। इन अध्यापकों ने सरे नियम कानून को ताक पर रख दिया है। ताज़ा मामला बहरिया विकासखंड के नूरपुर प्राथमिक विद्यालय का है जहां प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने स्कूल के रसोइये से अपनी स्कॉर्पियों गाड़ी धुलवानी शुरू कर दी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा में आ गया।

बहरिया में तैनात शिक्षक कुलदीप सिंह शनिवार को अपनी चमचमाती ब्लैक स्कॉर्पियो से विद्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्कूल के कैंपस में गाड़ी खड़ी कर दी और रसोईया को उसे चमकाने के लिए कहा। गांव के कुछ लोगों ने विद्यालय परिसर में अध्यापक की गाड़ी की धुलाई करते हुए रसोईया को एतराज मना किया। इसके बाद उसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि शिक्षा आचरण नियमावली के विरुद्ध कार्य करने के चलते पूर्व में शिक्षक कुलदीप सिंह को निलंबित भी किया गया था। लेकिन बहाल होने के बाद फिर से वह शिक्षक के दायित्व भूल गये और फिर से रसोइये से स्कॉर्पियो धुलवाने के मामले में चर्चा में आ गए। इस मामले में बहरिया के खंड शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र मौर्य से वार्ता करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: डायरिया के बाद अब पीलिया, छात्र ने तोड़ा दम...मचा कोहराम