Unnao: स्कूटी खड़ी करके गंगा बैराज से लगाई थी छलांग, उन्नाव के शुक्लागंज में नदी पर उतराता मिला शव, परिजनों में कोहराम

Unnao: स्कूटी खड़ी करके गंगा बैराज से लगाई थी छलांग, उन्नाव के शुक्लागंज में नदी पर उतराता मिला शव, परिजनों में कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। कानपुर गोविंद नगर निवासी एक युवक ने गुरुवार को कोहना थाना क्षेत्र के एक घाट के पास स्कूटी खड़ीकर गंगा में छलांग लगा दी थी, परिजनों ने उसकी खोजबीन की। जहां घाट पर स्कूटी खड़ी देख गंगा में छलांग लगाने की आशंका के चलते उसकी खोजबीन की गई। शनिवार सुबह पुलिस और गोताखोरों के साथ गंगाघाट क्षेत्र में खोजबीन के दौरान उसका शव बरामद हुआ। जिस पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पीएम के लिये भेजा है।

बता दें गोविंद नगर के 124/32 ई ब्लॉक निवासी सुधांशु त्रिपाठी का 26 वर्षीय बेटा शाश्वत त्रिपाठी गुरुवार को घर से स्कूटी लेकर निकला था, जिसके बाद वह कोहना थाना क्षेत्र स्थित एक घाट पर पहुंचा, जहां उसने स्कूटी खड़ी करने के बाद गंगा में छलांग लगा दी। पुलिस ने बताया कि एक अगस्त को परिजनों ने गोविंद नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वहीं स्कूटी देख परिजनों ने गंगा में उसकी खोजबीन की। 

शनिवार सुबह स्टीमर से परिजन, गोताखोर और पुलिस उसकी गंगा में खोजबीन कर रहे थे, तभी शनिवार गंगाघाट अंतर्गत कटरी पीपर खेड़ा के सामने गंगा में युवक का शव उतराता देखा गया। जिस पर गंगाघाट कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर जाजमऊ चौकी इंचार्ज राजीव भदौरिया मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा है। वहीं युवक का शव मिलने पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

यह भी पढ़ें- Unnao: पीएसी के जवानों पर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की पिटाई का आरोप; पीड़ितों ने दी अनशन की चेतावनी