Kannauj: गृह विभाग के निदेशक की कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, तीन घायल, सीएचसी में भर्ती

परिवार के साथ गाजियाबाद से रायबरेली जाते समय हादसा

Kannauj: गृह विभाग के निदेशक की कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, तीन घायल, सीएचसी में भर्ती

कन्नौज (सौरिख), अमृत विचार। परिवार के साथ गजियाबाद से रायबरेली जा रहे गृहविभाग के निदेशक की कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलट गई। कार पलटने से निदेशक, उनकी पत्नी व पुत्री घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने तीनों घायलों को सौरिख सीएचसी में भर्ती कराया है।

गाजियाबाद जनपद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के इंदिरापुरम कालोनी निवासी गृह विभाग के निदेशक संजय कुमार अग्निहोत्री बुधवार को कार से पत्नी विवाह व पुत्री सानवी के साथ गृह जनपद रायबरेली जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सौरिख थाना क्षेत्र के हुसेपुर तुर्कन गांव के सामने बारिश के बजह से निदेशक की कार स्लिप हो गई। 

स्लिप होने से कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार पलटने से कार सवार तीनों लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह ने एंबुलेंस से घायलों का प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरिख भर्ती कराया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Etawah: स्पोर्ट्स कॉलेज में रैगिंग की जांच जारी, लेखाकार हटाए गए, कॉलेज की व्यवस्थाओं पर प्रशासनिक अधिकारियों की पैनी नजर

 

ताजा समाचार

लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग
बाराबंकी: बीमार भाई के लिए पानी में फूंक डलवाने गई थी नाबालिग, मौलाना ने पकड़कर की नापाक हरकतें, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Delhi CM Oath: 21 सितंबर को आतिशी लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, सामने होंगी ये बड़ी चुनौतियां