प्रयागराज: घर में सो रही मां-बेटी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, हालत नाजुक...जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज: घर में सो रही मां-बेटी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, हालत नाजुक...जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज, अमृत विचार। गंगानगर के सरायइनायत थाना क्षेत्र के चकिया घरहरा गांव में सोमावर की रात 12 बजे के बाद घर में सो रही मां-बेटी को पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया गया। चीख सुनकर आस पड़ोस के लोग पहुंचे और दोनों को आनन फानन में शहर के स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना की वजह स्पष्ट नही हो सकी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक सहसों पुलिस चौकी क्षेत्र के चकिया घरहरा गांव का रहने वाला राजेश भारतीय भिवंडी में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। यहां उसके घर पर उसकी मां, पत्नी रानी देवी 38 वर्ष , तीन बेटियां व एक बेटा रहते हैं। सोमवार रात सभी चारपाई पर बरामदे में सो रहे थे। रानी अपनी चार साल की बेटी मेनका के साथ अलग चारपाई पर सो रही थी। देर रात करीब 12 बजे के बाद मां और बेटी के ऊपर किसी ने पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। 

रानी और उसकी बेटी आग की लपटों में घिरने के बाद चीखने लगी। पास में सो रही सास और तीनों बच्चों की नींद आवाज सुनकर खुल गई। जिसके बाद शोर सुनकर ग्रामीण भी मौके पर दौड़कर पहुंच गये। लोगों ने किसी तरह से आग को बुझाया लेकिन मां-बेटी काफी हद तक झुलस चुकी थीं। आनन फानन में दोनों को स्वरूप रानी नेहरू हॉस्पिटल लाकर भर्ती कराया गया। 

पत्नी के मुताबिक जब आग लगाई गयी तो वह उठने की कोशिश की और देखा की कोई व्यक्ति भाग रहा था। घर के बाहर अंधेरा होने की वजह से उसे पहचाना नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वही मामले में सरायइनायत पुलिस से कहना है कि मामले ही जांच की जा रही है। फिलहाल घरवालों की तरफ से कोई शिकायत नही की गयी है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: घरवालों की डांट से नाराज होकर दो सगे भाई पहुंचे दिल्ली, घर से 60 हजार लेकर भागे

ताजा समाचार

9 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन 9 महीने की मैरी स्टुअर्ट को स्कॉट्स की रानी किया गया था घोषित
लखनऊ: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, ईंट से मुंह कुचला, मृत समझ भागे दरिंदे
वाराणसी:  मजदूर की बेटी जाएगी इसरो, अटल आवासीय विद्यालय की कक्षा 7 की छात्रा हैं श्वेता सत्ते
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, दो आतंकवादी ढेर
Kanpur Train Incident: इमरजेंसी ब्रेक पर सहम गए यात्री, मची चीख-पुकार...बोले- घबराहट होने पर बाहर झांका, हर तरफ अंधेरा ही आया नज़र
कानपुर में अब फर्रुखाबाद रूट पर कालिंद्री एक्सप्रेस पलटाने की साजिश...तेज धमाका सुन लोको पायलट ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, दो लोगों के भागने की आशंका