कांवड़ यात्रा में तैनात हुए ATS कमांडो, किसी भी घटना पर फौरन होगा एक्शन   

कांवड़ यात्रा में तैनात हुए ATS कमांडो, किसी भी घटना पर फौरन होगा एक्शन   

मुजफ्फरनगर, अमृत विचार। कांवड़ यात्रा के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना रोकने के लिए आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के कमांडो भी तैनात किये गये हैं। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अभिषेक सिंह ने पत्रकारों को बताया कि कांवड़ यात्रा को सुचारू और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एसएसपी ने बताया कि और कांवड़ यात्रा के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने और सुरक्षा के लिए जिले में एक कंपनी अर्धसैनिक बल आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स), छह कंपनी पीएसी (प्रांतीय सशस्त्र बल) और एटीएस कमांडो को तैनात किया गया है। 

उन्होंने बताया कि एटीएस कमांडो को शिव चौक पर तैनात किया गया है, जहां दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश से कांवड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे हैं और यहां माता की परिक्रमा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिव चौक के आसपास के संवेदनशील स्थानों को एटीएस कमांडो को सौंप दिया गया है। बता दें कि कांवड़ यात्रा 22 जुलाई से चल रही है। 

ये भी पढ़ें -गोंडा: 31.20 लाख रुपये कर्ज न चुका पाने से तनाव में था फूल कारोबारी, अर्जुन ने खुद ही रची अपने अपहरण की साजिश