Kanpur: अखिलेश के बयान का भाजपाइयों ने किया विरोध, कहा- दंगा करवाकर सीसामऊ चुनाव जीतना चाहते हैं

Kanpur: अखिलेश के बयान का भाजपाइयों ने किया विरोध, कहा- दंगा करवाकर सीसामऊ चुनाव जीतना चाहते हैं

कानपुर, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में कहा कि कानपुर के दंगों में पुलिस ने करोड़ों रुपये वसूले और जिसने पैसा नहीं दिया उनको दंगे में फंसा दिया। अखिलेश के इस बयान का भाजपा जिलाध्यक्ष दीपू पांडे व जिला मीडिया प्रभारी अनुराग शर्मा ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर विरोध किया। 

भाजपाइयों ने कहा कि अखिलेश यादव सीसामऊ विधानसभा के उपचुनाव को सांप्रदायिक रंग देकर और दंगा कराकर जीतना चाहते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में अखिलेश यादव के ये मंसूबे पूरे नहीं होंगे, जो कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा उसको किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। 

भाजपाइयों ने संयुक्त रूप से कहा कि अखिलेश यादव याद करें कि किस प्रकार उनके एक विधायक ने 2015 में दर्शनपुरवा में अपने दंगाई साथियों के साथ देवी-देवताओं का अपमान किया था और निर्दोष 32 हिंदुओं को जेल भिजवाया था। 

दीपू पांडे, अनुराग शर्मा, आनंद मिश्रा, विवेक पांडे संयुक्त रूप से कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना से भी मिले। मांग की कि दर्शनपुरवा कांड के झूठे मुकदमे को राज्य सरकार वापस लेकर निर्दोष लोगों को न्याय दिलाए। साथ ही दंगे के दोषी पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी और सैकड़ों दंगाई साथियों पर और तत्कालीन पुलिस अफसरों पर एफआईआर दर्ज कराई जाए।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: नींद से जागी NHI...समानांतर हाईवे पर बुलाई बैठक