बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, 14 अन्य घायल

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, 14 अन्य घायल

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह स्कूली छात्रों को ले जा रही एक पिकअप वैन के अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक छात्र की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के बलिया-फेफना मार्ग पर कपूरी नारायणपुर गांव के समीप शनिवार की सुबह एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई।

बलिया के जिलाधिकारी (डीएम) प्रवीण कुमार लक्षकार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पिकअप वैन में एक निजी विद्यालय के 15 छात्र सवार थे। उन्होंने बताया कि सभी छात्रों की आयु 12 से 17 वर्ष बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि हादसे में एक छात्र यश प्रताप सिंह (16) की मौत हो गई और शेष सभी 14 घायल छात्रों को जिला अस्पताल में तत्काल भर्ती कराया गया, जिनमें से दो छात्रों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी ले जाया गया है।  

यह भी पढ़ें:-Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा