बाराबंकी : शेष रह गई योजनाओं को पूरा कराने के लिए मुख्यमंत्री से मिले पूर्व विधायक

बाराबंकी : शेष रह गई योजनाओं को पूरा कराने के लिए मुख्यमंत्री से मिले पूर्व विधायक

रामनगर/ बाराबंकी, अमृत विचारपूर्व विधायक शरद कुमार अवस्थी रामनगर विधानसभा क्षेत्र के विकास की शेष रह गई योजनाओं को पूरा कराने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। मुख्यमंत्री ने मांगों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें शीघ्र पूरा कराए जाने का आश्वासन दिया।

शरद अवस्थी ने लोधेश्वर महादेवा तीर्थ के विकास के लिए प्रस्तावित कॉरिडोर के लिए भूमि अधिग्रहण की शेष धनराशि अवमुक्त करने व महादेवा हेतमापुर में बाबा नारायण दास की तपोस्थली पर लगने वाले मेले के समय लेटकर परिक्रमा करने वालों के लिए सात मीटर चौड़ा मार्ग बनाए जाने की मांग की। उन्होंने रामनगर के रानीबाजार डीह में नवनिर्मित आईटीआई कॉलेज को प्रारंभ करवाने की मांग की। जिससे बच्चों को उसका लाभ मिल सके।बुढ़वल चीनी मिल के लिए वित्तीय वर्ष 21- 22 में 85 करोड रुपए का प्रावधान किया गया था। परंतु अभी तक कार्य शुरू नहीं हुआ है।

जिससे क्षेत्र के किसान परेशान हैं। अभिलंब मिल का पुनर्निर्माण एवं विस्तारीकरण कराया जाने की शरद अवस्थी ने मुख्यमंत्री से मांग की। रामनगर तहसील स्तर पर राजकीय इंटर कॉलेज एवं महाविद्यालय निर्माण  कराए जाने के लिए शासन के माध्यम से उच्च शिक्षा विभाग भारत सरकार को पत्र भेजा गया था जिसके संबंध में आगे की प्रक्रिया लंबित है। यह जानकारी देते हुए पूर्व विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने शीघ्र प्राथमिकता के आधार पर बुढ़वल चीनी मिल व महादेवा कॉरिडोर समेत बाकी विकास कार्यों कराने के का आश्वासन दिया है।

 यह भी पढ़ें:- खाली प्लॉट के बाहर लघु शंका करने पर विवाद : पूर्व विधायक के गनर ने सेक्शन ऑफिसर के चालक को पीटा