Auraiya: जिलाधिकारी ने एआरटीओ कार्यालय में मारा छापा; दलालों में मची भगदड़, पुलिस ने बरामद किया ये सामान...

Auraiya: जिलाधिकारी ने एआरटीओ कार्यालय में मारा छापा; दलालों में मची भगदड़, पुलिस ने बरामद किया ये सामान...

औरैया, अमृत विचार। औरैया जनपद के ककोर मुख्यालय स्थित एआरटीओ कार्यालय पर जिलाधिकारी औरैया डॉ. इंद्रमणि त्रिपाठी ने पुलिस अधीक्षक औरैया के साथ शुक्रवार को अचानक से छापामारी की। छापामारी होते देख कार्यालय में अंदर व बाहर मौजूद दलालों में भगदड़ मच गई। इस बीच मौके से पुलिस ने दो लैपटॉप सात बाइकें बरामद की। साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। जिलाधिकारी औरैया के अचानक छापे से हड़कंप मच गया।
        
जिलाधिकारी औरैया डॉ. इंद्रमणि त्रिपाठी को एआरटीओ कार्यालय में दलालों के वर्चस्व की शिकायतें मिल रही थी। जिसको लेकर जिलाधिकारी ने आज पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम के साथ दोपहर लगभग 12 बजे एआरटीओ कार्यालय पर छापा मारा। अचानक से छापा पड़ते देख एआरटीओ कार्यालय के अंदर और बाहर मौजूद दलालों में भगदड़ मच गई। 

इस दौरान एआरटीओ कार्यालय के बाहर दलाली की दुकानें सजाए बैठे लोग अपना लैपटॉप और बाइक छोड़कर भाग गए। जिस पर पुलिस ने दो लैपटॉप और 7 बाइकें बरामद कर ली। साथ ही कुछ लोगो को भी हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नए नगर आयुक्त चार्ज संभालते ही गिनाईं प्राथमिकताएं, बोले- इन कार्यों पर करेंगे फोकस...कानपुर को बनाएंगे नंबर वन