Banda: थानाध्यक्ष समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज; पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में की कार्रवाई...

Banda: थानाध्यक्ष समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज; पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में की कार्रवाई...

बांदा, अमृत विचार। हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के मामले को गंभीरता से लेते हुए जहां पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष राधाकृष्ण तिवारी समेत सिपाही दीपक दुबे और फिरोज अंसारी को लाइन हाजिर कर दिया था। वहीं पीड़ित की तहरीर पर थानाध्यक्ष सहित पांच पर मारपीट, अभद्रता और बलवा की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच सीओ सदर को दी गई है।

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करना थानाध्यक्ष तिंदवारी और उनके मातहतों को खासा महंगा पड़ गया। जानकारी के अनुसार बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव से 13 वर्षीय किशोरी के अपहरण मामले में पुलिस ने आरोपी को

किशोरी सहित मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से पकड़ा था। तिंदवारी पुलिस उन्हें थाने ले आई थी। यहां किशोरी की मां ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विहिप जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी, जिला मंत्री दीपू दीक्षित व बजरंग दल जिला संयोजक केपी प्रजापति थाने गए हुए थे।

विहिप जिलाध्यक्ष ने तहरीर में बताया कि 23 जुलाई को तिंदवारी थाने में कार्रवाई की जानकारी करने गए थे। तभी थानाध्यक्ष राधाकृष्ण तिवारी ने उनके साथ अभद्रता की। सिपाही दीपक दुबे, फिरोज अंसारी और दो अन्य ने उनके गले में पड़ा गमछा जमीन पर फेंक दिया। रुद्राक्ष की माला तोड़ दी। दीपू दीक्षित व जिला संयोजक कल्लू प्रसाद को लाॅकअप में ले जाकर बेरहमी से पीटा। 

विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी की तहरीर पर थानाध्यक्ष समेत तीनों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात पर नए कानून भारतीय न्याय संहिता की धारा 115(2), 191(2), 352, 351 (3) के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है।

यह भी पढ़ें- उन्नाव: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, भतीजे की मौत-चाचा गंभीर