रामपुर: घरेलू कलह के चलते युवती ने खाया जहर, मौत

रामपुर: घरेलू कलह के चलते युवती ने खाया जहर, मौत

धमोरा, रामपुर, अमृत विचार। घरेलू कलह के चलते युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। युवती की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने गुरुवार को युवती का अंतिम संस्कार कर दिया।

मामला शहजादनगर थाना क्षेत्र के धमोरा गांव का है। गांव निवासी राजेंद्र की 20 साल की बेटी प्रियंका ने बीए द्वितीय वर्ष तक पढ़ाई की थी। घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं होने के कारण  वह एक प्राइवेट कंपनी के आफिस में नौकरी कर रही थी। बताया जाता है कि बुधवार को घरेलू कलह के चलते  युवती ने गुस्से में आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था।  हालत बिगड़ने पर परिजन उसको  मिलक के एक निजी अस्पताल में ले गए थे। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका प्रियंका घर में सबसे बड़ी होने के नाते अपने छोटे भाई और बहन को पढ़ाने के लिए एक प्राइवेट कंपनी  में नौकरी कर रही थी। गुरुवार की शाम को युवती का अंतिम संस्कार धमोरा श्मशानघाट में किया गया। 

युवती नौकरी करके चला रही थी घर

प्रियंका के पिता के पास घर का खर्च चलाने के लिए पैसा नहीं होता है। उसके पिता के पास महज दो-तीन बीघा जमीन है। पिता मजदूरी कर किसी तरह परिवार की गाड़ी खींच रहा था। बेटी ने बीए द्वितीय वर्ष तक पढ़ाई की और फिर पिता का सहारा बन गई। उसकी मौत से पिता राजेंद्र को काफी दुख है। प्रियंका के एक 14 वर्ष का भाई है जोकि पढ़ रहा है। प्रियंका के पिता ने बताया कि वह अपने भाई को पढ़ा लिखाकर बड़ा अफसर बनाना चाहती थी। 

धमोरा की एक युवती ने जहर खा लिया था,एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान इसकी मृत्यु हो गई। शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया है..., हरेंद्र कुमार,एसओ शहजादनगर।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: पिकअप की ठोकर से रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर टूटा, आधे घंटे तक ट्रैक पर खड़ी रहीं ट्रेने