चंदौसी : लापता महिला की खेत में मिली निर्वस्त्र लाश

थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव डारनी स्थित बिजली घर के पीछे मिला शव, महिला के शव के पास फटे कपड़े व कुछ दूरी पर दुपट्टा व चप्पल मिलीं

चंदौसी : लापता महिला की खेत में मिली निर्वस्त्र लाश

मंगलवार की शाम कुढ़फतेहगढ़ से दवा लाने को घर से निकली थी महिला

 कुढ़फतेहगढ़/चन्दौसी, अमृत विचार: थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव डारनी स्थित बिजली घर के पीछे खेत में दो दिन से लापता महिला की निर्वस्त्र लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के शव के पास फटे कपड़े पड़े मिले। जबकि कुछ दूरी पर दूसरे खेत की मेड़ के पास दुपट्टा और चप्पल मिली है। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के अलावा एएसपी और सीओ मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी की। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने लिए हैं।

  थाना क्षेत्र के गांव डारनी स्थित बिजली घर के पीछे गांव के ही तोताराम का खेत है। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे वह खेत पर पहुंचे तो वहां एक महिला की सड़ी-गली निर्वस्त्र लाश पड़ी थी। लाश के पास महिला के कपड़े फटे पड़े थे। ये देख तोताराम ने तत्काल ग्राम प्रधान अनिरुद्ध को जानकारी दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर दोपहर 12 बजे थानाध्यक्ष संदीप कुमार बालियान  मौके पर पहुंचे और छानबीन की।  कुछ देर बाद एएसपी श्रीश चंद्र और सीओ प्रदीप कुमार सिंह भी पहुंच गए। महिला का चेहरा खराब हो गया था। जिससे शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। 

कुछ देर बाद ही पति रजवंत पुत्र दिलसुख निवासी गांव बलकरनपुर थाना कुढ़फतेहगढ़ ने मौके पर पहुंच कर महिला की शिनाख्त अपनी पत्नी मधुबाला (32) के रूप में की। पति रजवंत ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को अपराह्न करीब चार बजे महिला कुढ़फतेहगढ़ से दवा लाने की बात कह कर घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। आसपास के गांव और रिश्तेदारियों में तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। हालांकि गुमशुदगी की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में मिली महिला की निर्वस्त्र लाश के मामले में घटनास्थल के हालात दुष्कर्म की ओर इशारा कर रहे हैं।  लाश के पास  कुर्ता और सलवार फटी हुई मिली तो कुछ दूरी पर पड़ोसी के खेत स्वामी सिपाही लाल के खेत की मेड़ के निकट झाड़ियों के पास दुपट्टा और चप्पल मिली।  पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

बच्चों से छिना मां का आंचल

 महिला मधुबाला की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महिला के तीन बेटी और एक बेटा है। सबसे बड़ी बेटी संतोष 12 वर्ष, बेटा शिव कुमार 10 वर्ष, बेटी शालिनी 5 वर्ष व अंशिका एक वर्ष की है। मासूम अंशिका से मां का आंचल छिन गया। एएसपी संभल श्रीश चंद्र ने बताया कि थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव डारनी के जंगल में महिला का शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़ : मशाल जुलूस निकालकर याद की कारगिल विजय की गौरवगाथा