बरेली: महिला बॉक्सर से कोच ने की अभद्रता, विरोध पर गार्ड और बाउंसर पर जानलेवा हमला

बरेली: महिला बॉक्सर से कोच ने की अभद्रता, विरोध पर गार्ड और बाउंसर पर जानलेवा हमला
demo image

बरेली, अमृत विचार। प्रशिक्षण लेने से मना करने पर कोच ने नेशनल खेल चुकी बॉक्सर से अभद्रता की। बॉक्सर को बचाने आए जिम ट्रेनर, बाउंसर और गार्ड के साथ भी मारपीट की। गार्ड के मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं। बॉक्सर के भाई की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने आरोपी कोच और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र निवासी दीपक भास्कर ने बताया कि स्टेडियम रोड पर उनका जिम है। उनके जिम में 17 साल की किशोरी प्रशिक्षण लेने आती है। किशोरी इससे पहले स्टेडियम रोड स्थित एक जिम के संचालक अंकित चौहान से जिम और बॉक्सिंग का प्रशिक्षण ले रही थी। किशोरी राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीत चुकी है। उनका आरोप है कि अंकित चौहान बार-बार खिलाड़ी को अपने जिम में प्रशिक्षण के लिए बुला रहा था, लेकिन उसने जाने से मना कर दिया।

गुरुवार रात 10 बजे अंकित चौहान उनके जिम पर पहुंचा और किशोरी से बात करने लगा और मना करने पर अभद्रता की। किशोरी को बचाने पहुंचे भोजीपुरा के गांव लाड़पुर निवासी गार्ड संतोष पर हमला कर दिया। अंकित ने संतोष के मुंह पर कई पंच मारे जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। संतोष को बचाने आए बाउंसर तौफीक के भी कई पंच मारे। उसने बड़ा बाजार निवासी जिम ट्रेनर अभिषेक पर भी हमला कर दिया।

इसके बाद जब एक होटल मालिक पहुंचा तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। अंकित अपने साथी धर्मेंद्र के साथ कार से पहुंचा था। किशोरी के भाई की तहरीर पर अंकित चौहान और धर्मेंद्र यादव के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी अंकित चौहान के बॉक्सिंग क्लब में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री की बहन भी प्रशिक्षण ले रही है।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दी धमकी
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अंकित ने फोन करके जिम संचालक दीपक भास्कर को फोन पर धमकी दी कि यदि किशोरी को ट्रेनिंग कराई तो एक सप्ताह में उन्हें और उनके बच्चों को गोली मार देगा। अंकित ने कहा कि वह 10-20 लाख खर्च कर देगा। सिविल लाइंस में उसके यहां आईपीएस भी ट्रेनिंग करने के लिए आते हैं । आरोपी ने किशोरी के भाई को फोन कर कहा कि तुम्हारी बहन ने फंसाया है, उसने शादी का वादा किया था। उसने बॉक्सर के भाई को भी धमकी दी।

आरोपी का साथ बिहार में देता था प्रशिक्षण
दीपक भास्कर ने बताया कि अंकित चौहान का साथी धर्मेंद्र यादव बिहार के मुंगेर जिले में बॉक्सिंग कोच था। करीब आठ दिन पहले वह बरेली आया था। बुधवार को अंकित और धर्मेंद्र उससे बात करने के बहाने जिम पर रेकी करने आए थे। गुरुवार को रात 9.30 बजे दोनों साथ आए। आरोप है कि धर्मेंद्र कार में बैठा रहा और अंकित ने मारपीट की। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़ित ने घटना का वीडियो भी पुलिस को सौंपा है। किशोरी के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों बाद नेशनल स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिता में किशोरी को जाना है। वहीं अंकित के डर से वह अब प्रशिक्षण भी नहीं ले पाएगी। परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

आरोपी और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। -अमित पांडेय, इंस्पेक्टर बारादरी

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें