कासगंज पुलिस बार-बार हो रही जालसाजी का शिकार...युवती बनी फर्जी एसपी, पुराने मामले भी आने लगे सामने

कासगंज पुलिस बार-बार हो रही जालसाजी का शिकार...युवती बनी फर्जी एसपी, पुराने मामले भी आने लगे सामने
demo image

कासगंज, अमृत विचार। कासगंज पुलिस के नाम पर आगरा में ही जालसाजी का प्रयास नहीं किया गया, बल्कि इससे पहले जालसाज युवती ने कासगंज की फर्जी एसपी बनकर बरेली के व्यापारी को भी ठगने का प्रयास किया। बीती 18 जुलाई को बरेली पुलिस को कासगंज की फर्जी एसपी बनकर एक युवती को हिरासत में लेने के आदेश दिए। हालांकि बाद में व्यापारियों ने स्थानीय व्यापारियों से संपर्क किया और फिर सच्चाई सामने आई तो यह भी एक जालसाजी का मामला था। 

जब आगरा का मामला खुलकर सामने आया है तो पुराने मामले भी सामने आने लगे हैं। इसे कासगंज पुलिस की अनदेखी माना जाएगा या कमजोरी। इससे पहले भी कासगंज की एसपी अपर्णा रजत कौशिक के नाम पर 18 जुलाई को बरेली के व्यापारी को हिरासत में लेने का प्रयास बरेली पुलिस ने किया। हालांकि व्यापारी ने अपने तथ्य और सबूतों के आधार पर पुलिस को संतुष्ट किया और बरेली का व्यापारी कासगंज के स्थानीय व्यापारियों से मिला।

जब आगरा का मामला सामने आया है तो स्थानीय व्यापारियों ने बरेली का मामला भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया है। हालांकि अभी तक अधिकारियों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है और कोई भी टिप्पणी नहीं की है। यह सवाल उठ रहा है कि बार-बार कासगंज पुलिस को ही जालसाज अपना शिकार क्यों बना रहे हैं। 

मेरे पास प्रकरण की ऑडियो 
व्यापारी अखिलेश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है कि बरेली के व्यापारी को जब वहां की पुलिस परेशान कर रही थी तो व्यापारी ने कासगंज के व्यापारियों से सहयोग मांगा। उस समय एसपी और सीओ से शिकायत की गई तब फर्जीवाड़े की कलई खुली और व्यापारी जालसाजी का शिकार होने से बचा।

ये भी पढ़ें- कासगंज: बाढ़ से भयावह हुए हालात...लोग पानी में डूबे, अधिकारी गंगा नदी की ओर दौड़े!