Kanpur: 60 वर्षीय मौसा ने रिश्ते को किया शर्मसार; 12 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Kanpur: 60 वर्षीय मौसा ने रिश्ते को किया शर्मसार; 12 साल की बच्ची के साथ की हैवानियत, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के कल्याणपुर में एक व्यक्ति को अपने मौसा के भरोसे 12 साल की बच्ची को छोड़कर जाना भारी पड़ गया। 60 साल के मौसा ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर बच्ची ने परिवार के लोगों को फोन करके आप बीती सुनाई। इसके बाद दंपती रिश्तेदार के यहां से भागते हुए घर पहुंचे और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही आरोपी मौसा के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उन्हें पत्नी के साथ रिश्तेदारी में तेरहवीं संस्कार में शामिल होने जालौन जाना था। वे बीती 20 जुलाई को घर पर अपने 60 साल के मौसा के भरोसे अपनी 12 साल की बेटी को  छोड़कर गए थे। मौसा ने बेटी के साथ 21 जुलाई की रात को दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि किसी और को बताया तो ठीक नहीं होगा। 

इसी बीच हाल-चाल जानने के लिए मां का फोन आया तो बेटी फफक-फफक कर रोने लगी। बेटी ने आपबीती सुनाई। सुनकर मां और पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।आनन-फानन में दंपति घर पहुंचे और बेटी को डॉक्टर को दिखाया। इसके बाद आरोपी मौसा के खिलाफ कल्याणपुर थाने में प्रार्थना पत्र दिया।
 
एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी मौसा छोटेलाल के खिलाफ रेप पास्को एक्ट और धमकी देने समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जानकारी मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद मंगलवार दोपहर को जेल भेजा जाएगा। वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए उर्सला भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Etawah: महिला बोली- 20 दिन में अगर न्याय न मिला तो 21वें दिन कर लूंगी आत्मदाह... जिलाधिकारी से की शिकायत