Etawah: महिला बोली- 20 दिन में अगर न्याय न मिला तो 21वें दिन कर लूंगी आत्मदाह... जिलाधिकारी से की शिकायत

Etawah: महिला बोली- 20 दिन में अगर न्याय न मिला तो 21वें दिन कर लूंगी आत्मदाह... जिलाधिकारी से की शिकायत

इटावा, अमृत विचार। जिलाधिकारी को एक शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए छिमारा रोड पर रहने वाली महिला वसुधा वर्मा ने बताया है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा भूमाफियाओं और अनाधिकृत कब्जा करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आदेश के बावजूद मेरे घर के सामने दबंग द्वारा दुकान पर अवैध कब्जा किए जाने को लेकर कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। 

उन्होंने बताया कि हमारा मकान छिमारा रोड़ पर बना हुआ है। जब मकान बना नहीं था, तब चुंगी कर वसूलने के उद्देश्य से पालिका परिषद ने अस्थाई चुंगी घर का निर्माण कर लिया था। जब प्रदेश में मुलायम सिंह यादव की सरकार बनी तो उन्होंने किसानों पर लगने वाला चुंगी कर ही समाप्त कर दिया। फिर जब सड़क का चौड़ीकरण हुआ तो इस चुंगीघर का आधा हिस्सा तोड़ दिया गया। 

तभी इस जगह को कब्जाने की नीयत से कथित अमरनाथ स्वीट हाउस के दबंग दुकानदार ने पालिका से साठ-गांठ कर सरकारी नाले के ऊपर चुंगी घर सहित साजिश करके दुकान बना ली। दुकान में आने वाले उपद्रवी तत्व घर के सामने इकट्ठा होकर आए दिन परिजनों से झगड़ते और अभद्रता करते हैं। 

परेशान होकर कई बार नगर पालिका और प्रशासन से शिकायत की लेकिन कोई समाधान नहीं मिला। विवश होकर राज्यपाल महोदय व मुख्यमंत्री आदि को भी रजिस्टर्ड डाक से शिकायत भेज दी है। अगर हमारी शिकायत पर प्रशासन ने बीस दिनों में कोई निर्णय नहीं लिया तो हम इक्कीसवें दिन किसी भी प्रशासनिक भवन के आगे आत्मदाह करने को मजबूर हो जाएंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी इटावा प्रशासन की होगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: शातिर कर रहे सरकार की इस योजना में सेंधमारी...लोगों से वसूल रहे मोटी रकम, फर्जीवाड़े के 20 मामले आए सामने, पढ़ें पूरी खबर