मासूम से घिनौनी हरकत : पिता के दोस्त ने शराब पीकर पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

मासूम से घिनौनी हरकत : पिता के दोस्त ने शराब पीकर पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

लखनऊ, अमृत विचार । इंदिरानगर थाना अंतर्गत शराब के नशे में पांच साल की बच्ची से घिनौनी हरकत करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बच्ची के पिता का दोस्त है। वह रोजाना बच्ची के पिता के साथ बैठकर शराब पीता था।

 पुलिस उपायुक्त उत्तरी(डीसीपी नार्थ) अभिजीत आर शंकर ने बताया कि रविवार को पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के मामले में सतन शर्मा की गिरफ्तारी की है।  शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे आरोपित बच्ची के घर पहुंचा और उसके पिता के साथ छत पर बैठकर शराब पीने लगा था। आरोप है कि नशे की हालत में आरोपित नीचे पानी लेने के लिए आया। तब कमरे में बिस्तर पर सो रही बच्ची को दुलार करने के बहाने स्पर्श करने लगा, तभी आरोपित ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बेटी की चीख सुनकर मां रसोई से कमरे की तरफ पहुंची लेकिन तब तक आरोपित वहां से भाग निकला।

 बच्ची की मां कहना है कि सतन शर्मा उसके पति का दोस्त है। वह अक्सर उनके घर आता जाता था। बीते 20 जुलाई की रात आरोपित उनके घर पर पहुंचा और छत पर पति के साथ बैठकर शराब पीने लगा। पीड़िता ने बताया कि वह रसोई में खाना पका रही थी, तभी आरोपित पानी लेने के लिए नीचे पहुंचा। जब वह पानी देने के लिए मुड़ी तभी आरोपित कमरे मे सो रही बच्ची के पास पहुंचा। दुलार करने के बहाने उसने बच्ची को गलत नियत से स्पर्श किया और फिर बेटी का मुंह दबाकर उससे गलत हरकत की। पीड़िता ने बताया कि बेटी की चीख सुनकर वह कमरे की तरफ दौड़ी तब बिस्तर बेटी लहूलुहान अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ी थी। डीसीपी  का कहना है कि बच्ची की मां ने सतन शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोपित इंदिरानगर में एक टेंट कारोबारी के यहां मजदूरी करता है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 यह भी पढ़ें- कांवड़ यात्रा : कांवड़ियों के आवागमन पर 19 अगस्त तक बदले रहेंगें मार्ग