Kanpur News: वृद्धा ने अधिवक्ता व साथियों पर लगाया मकान पर कब्जा कर लाखों की चोरी का आरोप...चार के खिलाफ FIR

ग्वालटोली थानाक्षेत्र का मामला, चार लोगों के खिलाफ एफआईआर

Kanpur News: वृद्धा ने अधिवक्ता व साथियों पर लगाया मकान पर कब्जा कर लाखों की चोरी का आरोप...चार के खिलाफ FIR

कानपुर, अमृत विचार। ग्वालटोली थानाक्षेत्र में रहने वाली वृद्धा बीमार होने के कारण बेटे के साथ कुछ दिनों के लिए बेटी के पास गई थी। वृद्धा का आरोप है कि इसी दौरान एक अधिवक्ता ने साथियों के साथ मिलकर उसके मकान पर न सिर्फ कब्जा कर लिया, बल्कि लाखों रुपये कीमत के जेवरात और नकदी भी चोरी कर ली। 

आरोप है कि अब मकान खाली करने के नाम पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है, रुपये नहीं देने पर आरोपी जान से मारने की धमकी और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ग्वालटोली निवासी महिला तारादेवी बेटों राजकुमार व अनुज के साथ रहती है। बीमार होने के चलते वह अप्रैल 2024 में बेटे अनुज के साथ बेटी के पास दस दिनों के लिए गई थीं। आरोप है, कि दो अप्रैल को शैवाल भारती, विशाल  भारती, निहाल भारती व प्रियांजु ने मिलकर उनके मकान का ताला तोड़कर उस पर कब्जा कर लिया। 

जब वह बेटे के साथ घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। वह किसी तरह अंदर गईं तो देखा कि घर का सारा सामान फैला था। लाखों रुपये कीमत के सोने चांदी के आभूषणों के साथ पांच हजार की नकदी गायब थी। जब आरोपी से इस बारे में पूछताछ की तो वे गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। 

आरोप है कि मकान खाली करने के नाम पर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी। जान से मारने की धमकी देने के साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। वृद्धा के अनुसार शैवाल भारती पेशे से अधिवक्ता हैं। ग्वालटोली थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ चोरी, रंगदारी समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ेंं- Unnao: Social Media में वायरल एक PHOTO ने मचा दी धूम...जिसने भी देखा, बोला- वाह रे खाकी, आपके लिए तो सब कुछ संभव है