अयोध्या: उपचुनाव को लेकर निर्वाचन व सहायक निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती

ब्लाक मुख्यालय पर शुरू हो गई नामांकन पत्रों की बिक्री

अयोध्या: उपचुनाव को लेकर निर्वाचन व सहायक निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती

अयोध्या, अमृत विचार। त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव को लेकर ब्लाक वार निर्वाचन और सहायक निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती कर दी गई। इसके साथ ही ब्लाक मुख्यालयों से नामांकन फार्मो की बिक्री शुरू कर दी गई हैं। 

जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्र विजय सिंह ने निर्वाचन और सहायक निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती की है। मसौधा का निर्वाचन अधिकारी खंड विकास अधिकारी बीकापुर हरिश्चंद्र सिंह और एआरओ बाल विकास परियोजना अधिकारी दिनेश कुमार, मयाबाजार के बीडीओ अनुराग सिंह को सोहावल का आरओ, जेई लघु सिंचाई नरेंद्र कुमार मौर्य को एआरओ, बीकापुर ब्लाक में जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी जय नाथ गुप्ता को आरओ, जेई सिंचाई खंड श्री पाल को एआरओ, तारुन ब्लाक के लिए जिला कार्यक्रम अधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी को आरओ, जेई सिंचाई खंड अंकित पांडेय, हैरिंग्टनगंज ब्लाक के लिए बीडीओ हैरिंग्टनगंज अखिलेश मिश्र को आरओ, एडीओ बीकापुर बद्रीनाथ पांडेय को एआरओ, बीडीओ रुदौली अखिलेश कुमार गुप्ता को अमानीगंज का आरओ, एसडीओ नलकूप खंड नेबू लाल को रुदौली का आरओ, मवई के लिए भूमि संरक्षण अधिकारी डा. सुभाष चंद्र वर्मा को आरओ, मिल्कीपुर ब्लाक के लिए जिला युवा कल्याण अधिकारी ऋषि पाल सिंह को निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।

निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती के साथ ही ब्लाक मुख्यालयों से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू कर दी गई है। जिला निर्वाचन कार्यालय पंचायत एवं स्थानीय निकाय के मुताबिक चुनाव संबधी सभी कार्य ब्लाक मुख्यालयों से किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अयोध्या: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय बोले- अब तो अपने ही उठा रहे सरकार पर सवाल, इनका जाना तय