रामपुर: बिलासपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर: बिलासपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से  वृद्ध की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर, अमृत विचार। बिलासपुर में देर शाम को टहलने निकले 80 साल के वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। परिजन उसको रुद्रपुर ले गए। हालत गंभीर होने के बाद उनको बरेली के लिए रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बिलासपुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा निवासी राजेंद्र का कहना है कि उनके पिता बरखूराम शाम को साढ़े आठ बजे घर के बाहर नवाबगंज  रोड पर टहल  रहे थे। तभी किसी वाहन ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। हादसे के बाद चालक मौका पाकर फरार हो गया।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। उसके बाद घायल अवस्था में रुद्रपुर ले गए। लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसको बेहतर इलाज के बरेली रेफर कर दिया। जहां रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस आ गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे के बाद मौके पर रहा अफरा-तफरी का माहौल

वृद्ध को टक्कर लगने के बाद काफी देर तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस आ गई थी  जबकि, बाद में परिजन भी आ गए थे। वृद्ध को  लेकर रुद्रपुर चले गए। घायल के जाने के बाद  पुलिस ने भीड़ को हटाया। उसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका था।

अज्ञात वाहन चालक ने वृद्ध को टक्कर मारकर घायल कर दिया था। बरेली ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। तहरीर के आधार पर अज्ञात  वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है..., बलवान सिंह, बिलासपुर थाना प्रभारी।

यह भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें- नीट यूजी 2024: सभी परीक्षा केंद्रों के अलग-अलग परिणाम शनिवार तक घोषित करे NTA- सुप्रीम कोर्ट