मां के पास सो रहे बच्चे को रात में उठा ले गया भेड़िया, सुबह मिला शव-दहशत में है पूरा गांव   

मां के पास सो रहे बच्चे को रात में उठा ले गया भेड़िया, सुबह मिला शव-दहशत में है पूरा गांव   

बहराइच, अमृत विचार। हरदी थाना क्षेत्र में मां के साथ सो रहे दो वर्षीय बच्चे को रात में भेड़िया उठा ले गया। बच्चे के रोने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार सुबह उसका क्षत विक्षत शव गांव से कुछ दूरी पर मिला है। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

बहराइच वन प्रभाग सदर रेंज के हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिकन्दरपुर के मजरा मक्कापुरवा निवासी अख्तर रजा (02) बुधवार की रात मां के साथ घर के बाहर सो रहा था। देर रात भेड़िया ने बच्चे को दबोच लिया और भागने लगा। इस दौरान बच्चे के रोने की आवाज सुन पिता अली अहमद ने अन्य परिजनों के साथ उसका पीछा किया, लेकिन भेड़िया अंधेरे का फायदा उठा का भाग गया। परिजन ग्रामीणों के साथ रात भर उसकी तलाश करते रहे, सुबह उसका शव गांव से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। बालक का पेट से नीचे का हिस्सा भेड़िया खा चुका था। बच्चे का शव मिलने के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। 

ग्रामीणों की सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद शाकिब, वन दरोगा अमित कुमार वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। उन्होंने ग्रामीणों को सजग रहने को कहा, साथ ही पीड़ित परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए 5000 की सहायता राशि दी। वन क्षेत्राधिकारी ने बताया कि जल्द भेड़िए को पकड़ा जाएगा और परिजनों को मुआवजा दिलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें -UP पावर कारपोरेशन ने दी SDO और JE को ये पावर, उपभोक्ताओं के लोड और कनेक्शन का होगा समाधान