आत्मघाती कदम : सर्राफ के बाद ठेकेदार ने अवैध असलहे से खुद को गोली से उड़ाया

न्यूरो की बीमारी से परेशान से ठेकेदार, पुलिस ने कमरे से बरामद किया अवैध असलहा और कारतूस

आत्मघाती कदम : सर्राफ के बाद ठेकेदार ने अवैध असलहे से खुद को गोली से उड़ाया

अमृत विचार, लखनऊ। मड़ियांव कोतवाली अंतर्गत मधुबन विहार कॉलोनी में बुधवार को किराये के मकान में रहने वाले ठेकेदार शिशिर मिश्र (42) ने अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह न्यूरो की बीमारी से परेशान था। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे से अवैध असलहा और कारतूस बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, फॉरेसिंक टीम ने कमरे से कुछ साक्ष्य एकत्र किए है। दो दिन पूर्व सैरपुर सीतापुर रोड स्थित ड्रिप-इन-होटल में प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सर्राफ मनोज कुमार सोनी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।  सर्राफ के पास मिले तीन पेज के सुसाइड नोट में उसने प्रेमिका को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था।

पुलिस उपायुक्त उत्तरी (डीसीपी नार्थ) अभिजीत.आर. शंकर के मुताबिक, मूलरूप से सीतापुर जनपद के रामपुर कला निवासी शिशिर मिश्र मधुबन विहार कॉलोनी में भाई संजीव के साथ किराए के मकान में रहता था। जांच में पता चला कि लम्बे समय से ठेकेदार शिशिर न्यूरो की बीमारी से ग्रस्त था। केजीएमयू से उसका इलाज चल रहा था। इसको लेकर वह काफी परेशान था। बुधवार सुबह तकरीबन छह बजे शिशिर ने अवैध असलहे से कनपटी पर गोली मार ली। भाई संजीव ने बताया कि अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर वह कमरे की तरफ दौड़ते तो कमरे की फर्श पर भाई को लहूलुहान अवस्था में देख वह शोर मचाने लगे। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों की भीड़ एकत्र हो गई।

आनन-फानन घटनास्थल पहुंची पुलिस ने ठेकेदार को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया में बीमारी से तंग आकर ठेकेदार ने खुदकुशी की है। मृतक के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों ने बताया कि शिशिर अविवाहिता था। फिलहाल, कमरे से मिले 315 बोर का तंमचा और कारतूत बरामद किया गया है। पुलिस मृतक के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट खंगालने में भी जुटी है।

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सर्राफ ने की थी आत्महत्या

विदित हो कि सोमवार दोपहर प्रेमिका की  ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सर्राफ मनोज सोनी ने भी सैरपुर के ड्रिप-इन-होटल में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइट नोट में सर्राफ ने प्रेमिका को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। मंगलवार को सैरपुर पुलिस ने प्रेमिका और उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

यह भी पढ़ें:- आत्मघाती कदम : होटल में ठहरे सर्राफ ने खुद को गोली से उड़ाया