Etawah: अनाेखे तरीके से गांजे की करते थे तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, आप भी जानिए आरोपियों का कबूलनामा...

इटावा में पुलिस ने दो गांजा तस्करों काे गिरफ्तार कर लिया

Etawah: अनाेखे तरीके से गांजे की करते थे तस्करी, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, आप भी जानिए आरोपियों का कबूलनामा...

इटावा, अमृत विचार। उड़ीसा से गांजा लाकर एंबुलेंस से बेचने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को यह सफलता वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार की रात थाना सिविल लाइन क्षेत्र में राजा का बाग पुलिस चौकी के पास मिली। गांजे की कीमत डेढ़ लाख रुपये आंकी गई है।                           

एसएसपी संजय वर्मा ने बताया कि सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यशवंत सिंह, एसओजी तथा सर्विलांस टीम प्रभारियों व फोर्स के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे, रात सवा दो बजे बगैर नंबर प्लेट लगाए एंबुलेंस आई तो उसे रुकने का इशारा किया तो उसके ड्राइवर ने मोड़कर भागने का प्रयास किया।

लेकिन फोर्स ने भागकर बल प्रयोग करते हुए ड्राइवर सहित दो लोगों को पकड़ लिया। एंबुलेंस की तलाशी लिए जाने पर 12 किलो 600 ग्राम गांजा, चार फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई। दोनों ने इसी थाना क्षेत्र में गांव विक्रमपुर का विजय चौहान तथा गांव लुहन्ना का प्रदीप कुमार नामपता बताया, विजय के खिलाफ तीन अभियोग दर्ज पाए गए। 

यह दोनों अर्से से उड़ीसा से गांजा लाकर आगरा सहित कई जिलों में फर्जी एंबुलेंस बनाकर बेच रहे थे। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के साथ धोखाधड़ी जालसाजी में अभियोग दर्ज किया गया। इनके नेटवर्क से जुड़े लोगों को भी जल्द ही कानून के घेरे में लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कानपुर में मोहर्रम के जुलूस निकालने के दौरान कई जगह बवाल: जमकर चले लाठी-डंडे, आपत्तिजनक नारे भी लगाए गए