Unnao के होम्योपैथिक डॉक्टरों ने Dubai में लहराया परचम...हुए सम्मानित, कार्यक्रम के दौरान जानी-मानी हस्तियां रही मौजूद

होम्योपैथिक गैस्ट्रोइंटेरोलॉजिस्ट और इममुनोलॉजिस्ट का दुबई में मिला आवार्ड

Unnao के होम्योपैथिक डॉक्टरों ने Dubai में लहराया परचम...हुए सम्मानित, कार्यक्रम के दौरान जानी-मानी हस्तियां रही मौजूद

उन्नाव, अमृत विचार। होम्योपैथिक के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर उन्नाव के होम्योपैथिक डॉक्टरों को दुबई के बुर्ज अल अरब में बर्नट होम्योपैथिक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित वर्ल्ड हेल्थ समिट सीजन टू कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। 

जिसमें उन्हें बेस्ट होम्योपैथिक गैस्ट्रोइंटेरोलॉजिस्ट और इममुनोलॉजिस्ट अवार्ड से प्रेसिडेंट आफ लंदन होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज के गैरी स्मिथ और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंडी रोड्स ने सम्मानित किया। 

शुक्लागंज के सुभाष नगर निवासी मधु होम्यो केअर के होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. निखिल सिंह चौहान को दुबई के बुर्ज अल अरब में बर्नट होम्योपैथिक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित वर्ल्ड हेल्थ समिट सीजन टू होम्योपैथिक गैस्ट्रोइंटेरोलॉजिस्ट अवार्ड से प्रेसिडेंट आफ लंदन होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज के गैरी स्मिथ और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंडी रोड्स ने सम्मानित किया। 

इसी तरह उन्नाव के पाटन में रहने वाले होम्योपैथिक डॉक्टर मनमोहन गुप्ता को बेस्ट होम्योपैथिक इममुनोलॉजिस्ट आवार्ड दिया गया है। सम्मान मिलने पर उनके परिवार और नगर के लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान अभिनेता अनुपम खेर, कवि कुमार विश्वास, वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर क्रिस गेल, दिल्ली सांसद मनोज तिवारी की मौजूदगी में उन्हें सम्मानित किया गया। 

बता दें डॉक्टर निखिल को इससे पहले उत्तराखंड में राइजिंग स्टार अवार्ड 2023 और नागपुर में ऑल इंडिया होम्योपैथिक रिसर्च सबमिट 2023 में ऑल इंडिया यूथ अवार्ड भी मिल चुका है। इसके अलावा मलेशिया में केंट होम्योपैथिक लेबोरेटरी की तरफ से डॉ. हरदेव प्रसाद मेमोरियल अवार्ड से भी उन्हे सम्मानित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में मोहर्रम के जुलूस निकालने के दौरान कई जगह बवाल: जमकर चले लाठी-डंडे, आपत्तिजनक नारे भी लगाए गए