लखीमपुर खीरी: खेत देखने गए किसान की शारदा नदी में डूबने से मौत, दूसरे दिन मिला शव

लखीमपुर खीरी: खेत देखने गए किसान की शारदा नदी में डूबने से मौत, दूसरे दिन मिला शव
घटनास्थल पर लगी ग्रामीणों की भीड़

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना भीरा क्षेत्र में शारदा नदी के उस पार खेत देखने गए किसान की शारदा नदी में डूबकर मौत हो गई। किसान का शव दूसरे दिन मंगलवार को बरामद हुआ। इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। 

भीरा थाना क्षेत्र के गांव ढकिया कला निवासी राजेंद्र यादव (42) पुत्र लेखराम सोमवार की दोपहर शारदा नदी के उस पार अपने खेत पर गए थे, जहां से देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटे। परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला।

सुबह होते ही परिजन तमाम ग्रामीणों और तैराकों के साथ नदी पर पहुंचे। तैराकों ने नाव के सहारे से शारदा नदी के किनारे राजेंद्र को तलाश करने लगे। ढकिया गांव से करीब एक किलोमीटर दूर कुंवरपुर गांव के ठीक सामने शारदा नदी की एक झाड़ में किसान का शव बरामद हुआ। शव मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। नाविक किसान के शव को नदी के इस पार लेकर आए और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतक के कपड़े नदी के इस पार ही एक जगह पर सुरक्षित रखे मिले हैं। कयास लगाया जा रहा है कि कपड़े निकालने के बाद वह नदी को तैरकर उस पार जाने की कोशिश कर रहा होगा, जिससे शारदा की लहरों में फंस जाने के चलते उसकी नदी में डूबने से मौत हो गई।