मेरठ: बारात में आई ढाई साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या, श्मशान घाट के पास मिला शव

मेरठ: बारात में आई ढाई साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या, श्मशान घाट के पास मिला शव
demo image

मेरठ। भावनपुर क्षेत्र में अपने मामा की बारात में आई ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। जिसका शव आज तड़के करीब 3 बजे गांव के बाहर शमशान घाट के पास से बरामद किया गया। बच्ची के शरीर पर जगह-जगह चाकू से गोदने के घाव थे और बाल नोच कर उसे तड़पा कर मौत के घाट उतारा गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर गांव के तीन युवकों को हिरासत में लिया है। 

भावनपुर पुलिस के अनुसार गाजियाबाद जिले के थाना मोदीनगर क्षेत्र के सिहानी चुंगी निवासी अनिल कुमार अपनी बेटी भाविका (ढाई वर्ष) और बेटे युग के साथ अपने साले चमन की शादी समारोह में शामिल होने के लिए मेरठ के लोहिया नगर के फतेहउल्लापुर में आए थे।

बताया गया है कि सोमवार की रात चमन की बारात थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव दतावली पहुंची, जहां फेरों के दौरान भाविका को एक चारपाई पर सुलाकर अनिल कुमार लघुशंका के लिए चले गए और जब कुछ देर बाद लौटे तो भाविका गायब मिली। जिसके बाद गांव वालों के साथ मिलकर बच्‍ची की तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। वहीं बच्ची के गायब होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी ग्रामीणों के साथ बच्ची की तलाश शुरू कर दी।

इसी बीच आज तड़के काली नदी के पास घूमने गए ग्रामीणों ने वहीं श्मशान घाट के पास चाकुओं से गुदे बच्ची के शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस और भाविका के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त भाविका के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस बच्‍ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी डॉ. विपिन टांडा ने बताया कि परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर बच्ची की हत्या का संदेह जताया है, जिस पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के एक पैनल से कराया जाएगा। साथ ही मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- मेरठ: संपत्ति बंटवारे के विवाद में भाई ने कुल्हाड़ी से की बड़ी बहन की हत्या, आरोपी की तलाश में जुुटी पुलिस