फतेहपुर की विप्लवी 108वीं रैंक लाकर बनी असिस्टेंट कमिश्नर...बधाई देने वालों का लगा तांता, गांव में जश्न का माहौल

जनपद का बढ़ाया मान, बधाई देने वालों का तांता

फतेहपुर की विप्लवी 108वीं रैंक लाकर बनी असिस्टेंट कमिश्नर...बधाई देने वालों का लगा तांता, गांव में जश्न का माहौल

फतेहपुर, अमृत विचार। दोआबा की एक बेटी ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड की परीक्षा में उत्तीर्ण होकर जिला और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। बेटी की इस सफलता पर गांव में जश्न का माहौल है और परिवार के लोगों को बधाई देने वाले लोगों की भीड़ लगी रही।

ललौली थाना क्षेत्र के कीर्ति खेड़ा गांव के रहने वाले अतुल सिंह चौहान की बेटी विप्लवी सिंह चौहान ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड की परीक्षा उत्तीर्ण की है। विप्लवी ने 108वीं रैंक हासिल की है, जिससे पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है। विप्लवी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों और सगे संबंधियों को दिया है। 

उनकी इस उपलब्धि ने न सिर्फ उनके परिवार को गर्वित किया है, बल्कि अन्य लड़कियों के लिए भी प्रेरणा स्रोत बनी हैं। उनकी इस सफलता के बाद पूरे जिले में जश्न का माहौल है और हर कोई उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहा है। विप्लवी सिंह के पिता अतुल सिंह चौहान ने बेटी के इस सफलता पर कहा कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि उसने एक गांव से निकलकर इस मुकाम को हासिल किया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur में प्रेमी युगल फंदे पर लटके मिले: प्रेमिका का शव नोच रहे थे कुत्ते, 13 साल से प्रेम-संबंध, महिला की हो चुकी शादी