Farrukhabad News: कायमगंज स्कूल में वाहन चेकिंग करने गए एआरटीओ को बनाया बंधक...एसडीएम दोनों पक्षो को थाने लेकर आए

फर्रुखाबाद में कायमगंज स्कूल में वाहन चेकिंग करने गए एआरटीओ को बंधक बनाया

Farrukhabad News: कायमगंज स्कूल में वाहन चेकिंग करने गए एआरटीओ को बनाया बंधक...एसडीएम दोनों पक्षो को थाने लेकर आए

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में एक विद्यालय में वाहन चेकिंग के लिए गए एआरटीओ सुभाष चंद्र को प्रबंध तंत्र ने बंधक बना लिया। एआरटीओ ने इस मामले की सूचना एसपी को दी। एसपी के निर्देश पर विद्यालय पहुंचे एसडीएम दोनों पक्षों को थाने ले आए है। 

एसडीएम कायमगंज रविंद्र सिंह ने बताया कि किरण पब्लिक स्कूल में एआरटीओ सुभाष चंद्र राजपूत विद्यालय के वाहनों की जांच करने गए थे। विद्यालय की ओर से छात्रों को लाने ले जाने के लिए पांच वाहन संचालित किये जा रहे है। एआरटीओ ने जैसे ही विद्यालय के अंदर प्रवेश किया विद्यालय में मौजूद मृदुल गंगवार ने विद्यालय का फाटक बंद कर दिया और एआरटीओ के साथ अभद्रता करने लगे।

एसडीएम ने बताया कि इसकी सूचना उन्हें दी गई तो वह दलबल के साथ यहां पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने ले आए है। मृदुल गंगवार  ने बताया कि वह पेशे से अधिवक्ता है और विद्यालय की प्रबंधक का पति है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

हालांकि मामले की जानकारी पर भाजपा नेता कोतवाली पहुंच गए है। नगर पालिका कायमगंज के अध्यक्ष शरद गंगवार के चाचा का स्कूल है। दोनों पक्ष थाने में बैठे हुए है। शरद गंगवार मामले में समझौता कराने का प्रयास कर रहे है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: कमरे में खुली पिस्टल...बाइक सवार भरता रहा फर्राटा, लोगों ने VIDEO बना सोशल मीडिया में किया वायरल, फिर हुआ ये