Kanpur: कमर में खुली पिस्टल लगाकर शहर में फर्राटा भरता रहा बाइक सवार, वीडियो वायरल-फिर हुआ ये

कानपुर में कमर में पिस्टल लगाकर बाइक चला रहे युवक का वीडियो वायरल

Kanpur: कमर में खुली पिस्टल लगाकर शहर में फर्राटा भरता रहा बाइक सवार, वीडियो वायरल-फिर हुआ ये

कानपुर, अमृत विचार। मुरे कंपनी के पास एक युवक का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह बाइक पर कमर में खुली पिस्टल लगाए हुए था। बाइक की नंबर प्लेट पर टेप लगा हुआ था। यातायात पुलिस ने ई-चालान एप के माध्यम से युवक के बारे में पता किया तो वह फर्रुखाबाद जनपद का निवासी निकला। बताया जा रहा है कि युवक सिपाही है और क्राइम ब्रांच में तैनात है।

बाइक सवार युवक कमर में खुली पिस्टल लगाकर मुरे कंपनी से फूलबाग की ओर जाता नजर आ रहा है। बाइक की नंबर प्लेट पर काले रंग का टेप या कागज लगा हुआ है। राहगीरों ने उसकी फोटो खींचकर एक्स पर कमिश्नरेट पुलिस से इसकी शिकायत की। 

जिसके बाद यातायात पुलिस ने ई-चालान एप से उसके बारे में पता किया तो वह फर्रुखाबाद जनपद के फतेहगढ़ रामपुरा राजानगला का रहने वाला शैलेन्द्र कुमार निकला। युवक क्राइम ब्रांच में तैनात सिपाही बताया जा रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। एसीपी क्राइम अमरनाथ यादव ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में डंपर ने बाइक में मारी टक्कर: हादसे में मां की मौत...बेटा घायल, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया हंगामा