नोएडा: नशे में धुत 2 सिपाहियों ने मॉल में की गोलीबारी, दोनों निलंबित

नोएडा: नशे में धुत 2 सिपाहियों ने मॉल में की गोलीबारी, दोनों निलंबित

नोएडा। नोएडा के एक मॉल में कथित तौर पर नशे में धुत 2 पुलिसकर्मियों ने गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात सेक्टर-38 स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में हुई, जब गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाने में तैनात सिपाही धीरज कुमार और मुकुल यादव किसी निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। 

सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा) प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के पास सरकारी असलहा थे। उन्होंने बताया कि कथित तौर पर शराब पीने के बाद मुकुल ने सरकारी असलहे से गोली चला दी, हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सिंह के अनुसार, इस घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई और दोनों मौके से फरार हो गए। 

सिंह ने कहा, ‘‘सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान कर सेक्टर-39 पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर धीरज और मुकुल को गिरफ्तार कर लिया गया।’’ गाजियाबाद के पुलिस उपायुक्त निमिष पाटिल ने बताया कि मुकुल और धीरज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।  

ये भी पढ़ें -NTA का बड़ा फैसला, 19 जुलाई को दोबारा आयोजित होगी सीयूईटी-यूजी परीक्षा

ताजा समाचार

IND vs NZ 1st Test : बेंगलुरु में रचिन रवींद्र ने लगाया दमदार शतक, न्यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर सिमटी
लखनऊ: सपा कार्यालय के बाहर महिला ने की जान देने की कोशिश, खाया जहरीला पदार्थ...पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
मूडीज ने पहली बार दी बजाज फाइनेंस को BAA-3 की रेटिंग  
हल्द्वानी: फिर सुलग रहा ट्रंचिंग ग्राउंड, जहरीले धुएं से सांस लेना हुआ दूभर 
Kanpur: नयागंज-चुन्नीगंज मार्ग खूबसूरत बनाने की मुहिम...केडीए उपाध्यक्ष, नगर आयुक्त ने व्यापारियों के साथ बैठक कर खींची रूपरेखा
बरेली: दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत, ट्रक के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद