Auraiya Accident: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर...हादसे में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड की जाम

औरैया में सड़क हादसे में युवक की मौत

Auraiya Accident: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर...हादसे में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड की जाम

औरैया, अमृत विचार। बिधूना बेला मार्ग पर पीएस भट्ठा के पास बेला से बिधूना की ओर तेज अनियंत्रित गति से जा रही पिकअप ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी। सीओ और ग्राम प्रधान के समझाने पर ग्रामीणों ने दो घंटे के बाद जाम खोला। इस दौरान आवागमन भी प्रभावित रहा। हालांकि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जांच शुरू की। 

बेला थानाक्षेत्र के ग्राम हीरा पुर्वा निवासी शिवम कुमार 20 वर्ष पुत्र अवधेश कुमार पाल किसी काम से बाइक से बिधूना आया था। लगभग ढाई बजे जब वह बाइक से घर वापस जा रहा था, तभी बिधूना बेला मार्ग पर पीएस भट्ठा के पास बेला से बिधूना की ओर तेज अनियंत्रित गति से जा रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे शिवम की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह, सीओ अशोक कुमार सिंह और ग्राम प्रधान राघवेन्द्र सिंह पाल ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर की इस घटना से लोगों ने पकड़ा माथा: दो दिन पहले मां की मौत...आज बेटे ने भी छोड़ी दुनिया, बेटी अस्पताल में लड़ रही जिंदगी की जंग