Auraiya Suicide: फंदे पर लटकता मिला युवक का शव...माता-पिता की मौत के बाद से अकेला रहता था युवक

औरैया में युवक का शव फंदे पर लटकता मिला

Auraiya Suicide: फंदे पर लटकता मिला युवक का शव...माता-पिता की मौत के बाद से अकेला रहता था युवक

औरैया, अमृत विचार। अयाना थानाक्षेत्र के कोठी दासपुर में रविवार दोपहर को एक युवक का शव घर के कमरे में फंदे पर लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोठीदासपुर निवासी अतुल कुमार (19) कर्नाटक में एक होटल पर काम करता था। उसकी मां पुष्पा की मौत 15 साल पहले हो गई थी। इसके तीन साल बाद पिता की भी मौत हो गई​ थी। तीन माह पहले वह अपने चाचा अशोक बाबू की बेटी की शादी में आया था। 

रविवार दोपहर को खाना के लिए बुलाने पहुंचे चचेरे भाई शीलू को उसका शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। ग्राम प्रधान अ​खिलेश कुमार की सूचना पर पहुंचे सीओ अजीतमल राममोहन शर्मा, थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए।

शीलू ने बताया कि भाई शनिवार को नौकरी पर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद देर रात को वह घर लौट आया था। सीओ राममोहन शर्मा ने बताया कि परिजन के अनुसार मृतक नशे का आदि था। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर की इस घटना से लोगों ने पकड़ा माथा: दो दिन पहले मां की मौत...आज बेटे ने भी छोड़ी दुनिया, बेटी अस्पताल में लड़ रही जिंदगी की जंग